Amrita Rao Anmol की love story सुन रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ शेयर किए कुछ ऐसा,  तस्वीरें देखे….

Amrita Rao Anmol की love story सुन रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ शेयर किए कुछ ऐसा, तस्वीरें देखे….

February 11, 2023 Off By NN Express

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अमृता राव-आरजे अनमोल की कपल ऑफ थिंग्स बुक लॉन्च की। इस कपल ने आज यानी 10 फरवरी को अमृता राव और आरजे अनमोल की किताब का अनावरण करते हुए रोमांटिक पोज दिया. रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किस किया। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में होती है। दोनों को अक्सर पब्लिक प्लेस पर रोमांटिक मूड में देखा जाता है. इस बार दीपवीर अमृता राव और आरजे अनमोल की किताब कपल ऑफ थिंग्स का खुलासा करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणवीर सिंह ने पत्नी को गोद में लेकर किस किया। दीपवीर का ये अंदाज अब इंटरनेट पर भी वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की गिनती बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में होती है। दोनों ने आज यानी 10 फरवरी को अमृता राव-आरजे अनमोल की कपल ऑफ थिंग्स बुक लॉन्च की है। इस दौरान इस जोड़ी ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री भी दिखाई। इसके बाद अमृता और अनमोल ने इंस्टाग्राम पर बुक लॉन्चिंग की तस्वीर शेयर करते हुए दीपवीर की तरह पोज देते हुए फोटोशूट करवाया. फोटो में रणवीर सिंह पत्नी दीपिका को कान के पीछे किस करते नजर आ रहे हैं।

ऐसा ही एक पोज अमृता को पकड़े आरजे अनमोल ने रीक्रिएट किया था। अमृता और दीपिका दोनों ने हाथों में कपल ऑफ थिंग्स किताब पकड़ी हुई है। फोटो शेयर करते हुए अमृता और उनके पति ने लिखा, “कपल ऑफ थिंग्स – हमारी किताब अभी बाहर है। हमारी अनूठी प्रेम कहानी के कवर का अनावरण करने के लिए पावर कपल से बेहतर कौन हो सकता है। आप दो अद्भुत जोड़ी दीपिका और रणवीर।” धन्यवाद! हम बिल्कुल आभारी महसूस करते हैं।

अमृता और अनमोल की किताब को पूरी तरह से रोमांटिक किताब के रूप में पेश किया गया है। जो उनकी निजी यात्रा पर आधारित है। इसमें दोनों के करीब आने की कहानी बताई गई है। दोनों के YouTube शो, कपल ऑफ थिंग्स की सफलता के बाद, वेलेंटाइन वीक के दौरान इसका अनावरण किया गया। इस किताब के बारे में बात करते हुए अमृता और अनमोल ने कहा, “कपल ऑफ थिंग्स” हमें अगला सबसे अच्छा बदलाव लगा। हमारा मानना है कि हमारी पूरी कहानी हर तरह से हर किसी तक पहुंचनी चाहिए। हम इस किताब को लेकर बहुत उत्साहित हैं।