Valentine पर सलमान खान ने दिया फैन्स को तोहफा, नए रोमांटिक गाने का टीजर रिलीज़

Valentine पर सलमान खान ने दिया फैन्स को तोहफा, नए रोमांटिक गाने का टीजर रिलीज़

February 11, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का नया गाना रिलीज होने वाला है, जिसका टीजर सामने आ गया है. यह सलमान खान का एक रोमांटिक गाना होगा। सलमान खान का नया गाना टीज़र रिलीज़: साल 2023 बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के प्रशंसकों के लिए खुशियों का तोहफा लेकर आया है। पहले वह शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में नजर आए और अपने जबरदस्त लुक से सबका दिल जीत लिया।

इसके बाद अब वह फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर भी सुर्खियों में हैं। करीब एक हफ्ते पहले उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब सराहा था। अब उनके नए गाने का टीजर रिलीज हो गया है और ये भी पता चल गया है कि आखिर भाई का ये गाना कब आ रहा है.

सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि 12 तारीख यानी कल उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पॉपुलर गाना नैयो लगदा रिलीज होने वाला है. इस गाने के टीजर में सलमान खान लंबे बालों में चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. लंबे समय बाद सलमान ने किसी फिल्म के लिए अपने बाल बढ़ाए हैं। या यूं कहें कि उन्हें इससे पहले कभी इतने लंबे बालों में नहीं देखा गया। गाने के टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक स्लो रोमांटिक सॉन्ग है जो काफी सूदिंग लग रहा है. अब फैंस को बस कुछ वक्त का इंतजार करना होगा।

सलमान ने गाने का टीजर शेयर करते हुए कहा- 12 फरवरी को सुनिए नइयो लगदा। इस खबर से फैन्स भी काफी खुश हैं और सलमान खान के इस गाने को सुनने के लिए एक्साइटेड हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि सलमान खान इस गाने को वैलेंटाइन वीक के मौके पर रिलीज कर रहे हैं जो कि रोमांटिक है. इस खास मौके पर एक नया लव सॉन्ग सुनने से अच्छा अहसास और क्या हो सकता है।