Valentine week पर चढ़ा प्यार का बुखार, प्रेमिका ने प्रेमी से मिलने के लिए पुलिस से लगाई गुहार, कहा- नहीं मिलाया तो मर जाऊंगी

Valentine week पर चढ़ा प्यार का बुखार, प्रेमिका ने प्रेमी से मिलने के लिए पुलिस से लगाई गुहार, कहा- नहीं मिलाया तो मर जाऊंगी

February 11, 2023 Off By NN Express

इन दिनों वेलेंटाइन वीक पर युवाओं में प्यार का बुखार चढ़ा हुआ है. प्रेम के सप्ताह में दिनों के हिसाब से प्रेमी युगल एक-दूसरे को गिफ्ट दे रहे हैं. इस बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवती ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. प्रेमिका ने कहा कि आशिक से नहीं मिलाया तो मैं जहर खाकर जान दे दूंगी.


पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. शुक्रवार को टैडी डे था. इस दिन बरेली में एक युवती ने टैडी डे पर अपने प्रेमी से मिलने के लिए पुलिस बुला ली. दरअसल, वेलेंटाइन सप्ताह के तहत टैडी डे पर प्रेमी-प्रेमिका के बीच अड़चन बने परिजनों को समझाकर पुलिस हार गई. बावजूद उन्होंने प्रेमिका को दिल्ली नहीं भेजा. शुक्रवार सुबह संजय नगर निवासी युवती ने यूपी-112 पुलिस को कॉल करके बुला लिया. टैडी डे पर युवती अपने प्रेमी के पास दिल्ली जाने को अड़ गई.

पुलिस ने युवती द्वारा दिए गए नंबर पर बात की तो प्रेमी भी उसे अपने पास भेजने को कहने लगा. उसने बताया कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं. अब शादी करके साथ रहना चाहते हैं. यदि उन्हें नहीं मिलाया तो वे दोनों जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लेंगे. प्रेमिका भी आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. इस दौरान युवती के घर आसपास काफी भीड़ लग गई. पुलिस ने युवती के माता-पिता से बात की तो उन्होंने उसे कहीं भी भेजने से इनकार कर दिया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस भी लौट गई.