बेगम करीना के साथ नवाब सैफ ने भी लूटी पार्टी, तस्वीर देख फैंस हुए रोमांटिक

बेगम करीना के साथ नवाब सैफ ने भी लूटी पार्टी, तस्वीर देख फैंस हुए रोमांटिक

February 11, 2023 Off By NN Express

सैफ अली खान-करीना कपूर नई तस्वीरें: सैफ अली खान और करीना कपूर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ये कपल एक इवेंट अटेंड करने पहुंचा था और वहां से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं.  बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स की बात करें तो सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम जरूर लिया जाएगा। ये जोड़ा जहां भी पहुंचता है महफिल अपना नाम कर लेती है. एक बार वो मौका आया जब सैफ अली खान और करीना कपूर एक साथ नजर आए और दोनों ने अपने अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा। दरअसल, श्रव्य पोडकास्ट सीरीज ‘मार्वल्स वेस्टलैंडर्स’ को लेकर एक इवेंट आयोजित किया गया था। यहां इस सीरीज की स्टारकास्ट पहुंची। सैफ अली खान भी इस सीरीज का हिस्सा हैं। वहीं उनके साथ उनकी पत्नी करीना कपूर भी पहुंची थीं. यहां देखें सैफ अली खान और करीना कपूर की तस्वीरें.

शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में सैफ अली खान और करीना कपूर पहुंचे। इस इवेंट में सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने स्वैग से सबका ध्यान खींचा. Also Read – सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर दुखी हुए सैफ और करीना, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल मैसेज सैफ अली खान और करीना कपूर ने अलग-अलग अंदाज में पोज देकर फोटोज क्लिक करवाईं। सैफ अली खान का नवाबी अंदाज और करीना कपूर का बेगम अंदाज साफ नजर आया। 

सैफ अली खान ने ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस के साथ हरे रंग की जैकेट पहनी थी। वहीं, करीना कपूर ने पर्पल पैंटसूट के साथ ब्लैक ब्रालेट पहना हुआ था। सैफ अली खान के साथ खड़े होकर करीना कपूर ने दिखाया उग्र अंदाज। वहीं, पडौदी खानदान के नवाब ने स्माइल से फैन्स का दिल जीत लिया। यह भी पढ़ें- टॉम क्रूज के ‘क्रोधित’ ऑडियो से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला के ‘शराबी’ वीडियो तक, इस हफ्ते का सबसे वायरल कंटेंट सैफ अली खान और करीना कपूर के लिए यह पहला मौका नहीं है जब दोनों किसी इवेंट में साथ नजर आए हों। इससे पहले भी ये जोड़ी कई कार्यक्रमों में साथ नजर आ चुकी है. सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी। सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं।

करीना कपूर से शादी से पहले सैफ अली खान की शादी अमृता सिंह से हुई थी। उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक ले लिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आए थे। अब सैफ अली खान फिल्म ‘आदिपुरुष’ में काम करते नजर आएंगे। वहीं, करीना कपूर आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं। अब करीना कपूर फिल्म ‘द क्रू’ में काम करती नजर आएंगी।