Rohit Sharma ने खत्म किया शतकों का सूखा, AUS के खिलाफ जड़ी धमाकेदार सेंचुरी

Rohit Sharma ने खत्म किया शतकों का सूखा, AUS के खिलाफ जड़ी धमाकेदार सेंचुरी

February 10, 2023 Off By NN Express

पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में बल्ले से तेवर दिखाए हैं। नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सेंचुरी जड़कर अपने शतक का सूखा खत्म कर दिया है। रोहित शर्मा ने करीब दो साल के बाद टेस्ट में शतक जड़ा है।

इससे पहले उन्होने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सेंचुरी जड़ी थी। रोहित शर्मा ने चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया ।उन्होंने 171 गेंदों में 14 चौके और दो छक्के की मदद से अपनी सेंचुरी पूरी की है। रोहित शर्मा ने अपने टेस्ट करियर का यह 9वां शतक जड़ा है, जबकि ओवर ऑल अंतर्राष्ट्रीय करियर का 43वां शतक है।

रोहित शर्मा के नाम वनडे अंतर्राष्ट्रीय में 30 और टी 20 अंतर्रष्ट्रीय में 4 शतक दर्ज हैं।बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरु होने से पहले ही रोहित शर्मा की चर्चा थी। माना जा रहा है कि कंगारू टीम के खिलाफ रोहित शर्मा का बल्ला जरूर बोलेगा क्योंकि  घरेलू टेस्ट मैचों में उनके आंकड़े शानदार हैं।

नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले मैच के तहत आमने -सामने हैं।मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 177 रन बनाए , वहीं इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करके दिखाया । बाकी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं।नागपुर टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के शतक पूरा होने तक भारतीय टीम ने  5 विकेट पर  177 रन बना लिए थे।