BREAKING NEWS : सड़क हादसे में घायल मासूम को लाया गया रायपुर, इलाज जारी….

BREAKING NEWS : सड़क हादसे में घायल मासूम को लाया गया रायपुर, इलाज जारी….

February 10, 2023 Off By NN Express

रायपुर ,10 फरवरी  प्रदेश के कांकेर जिले में गुरूवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में घायल एक स्कूली छात्र को देर रात रायपुर लाया गया। इस सड़क हादसे में घायल 8 साल के मासूम गौतम कुमार मंडावी और आटो ड्राइवर भावेश कुमार को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है जहाँ उनका इलाज जारी है।

डॉक्टरों के मुताबिक देर रात रायपुर लाने के बाद केजुअल्टी विभाग में इलाज के बाद वेंटी सपोर्ट पर क्रटीकल केयर यूनिट में भर्ती किया गया। 4 डॉक्टरों की टीम की निगरानी में इलाज चल रहा है। गौतम के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रेक्चर हुआ है, हालत गंभीर बनी हुई है।

छत्तीसगढ़ का कांकेर जिले में गुरुवार को दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना घटी। भानुप्रतापपुर के कोरर गांव के चिल्हाटी चौक में हुए भीषण सड़क हादसे में 7 मासूम स्कूली बच्चों की मौत हो गई थी। मृत बच्चों की पहचान रुद्राक्षी देवी (6), रुद्र कुमार (7), ईशान मंडावी (4), मानव साहू (6), पीयूष गावड़े (8)लिशंत गावड़े (7) और कुमकुम  हुई थी। इस घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस लगातार ट्रक ड्राइवर के तलाश में जुटी हुई है। सड़क हादसा गुरूवार दोपहर को हुआ था।