Suryakumar Yadav ने पहन ली सफेद जर्सी, अब कंंगारुओं के उड़ाएंगे होश

Suryakumar Yadav ने पहन ली सफेद जर्सी, अब कंंगारुओं के उड़ाएंगे होश

February 7, 2023 Off By NN Express

सूर्यकुमार यादव भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने के लिए तैयार हैं । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से पहले सूर्यकुमार यादव ने भारत की सफेद जर्सी या टेस्ट जर्सी पहन ली है। सूर्यकुमार यादव ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।ऐसे में माना जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव का सीरीज के पहले ही मैच में डेब्यू हो सकता है ।   भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव के डेब्यू की संभावना इसलिए बन रही है क्योंकि् श्रेयस अय्यर चोट के चलते बाहर हैं। सूर्यकुमार यादव के प्रथम श्रेणी करियर की बात करें तो शानदार रहा है।

सूर्यकुमार यादव ने 15 दिसंबर 2010 को दिल्ली के खिलाफ मुंबई की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डेब्यू किया था वह अब तक 79 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं इन मैचों में सूर्यकुमार यादव ने 44 .75 की औसत से 5549 रन बनाए हैं । इस दौरान में 14 शतक और 28 अर्धशतक जड़ चुके हैं ।

वहीं सूर्यकुमार का हाई स्कोर 200 रन रहा है ।सूर्यकुमार यादव ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में गेंदबाजी में भी जलवा दिखाया है। 22. 91 की औसत से 24 विकेट चटकाए हैं।सुर्यकुमार यादव भारत के लिए भी जलवा दिखा रहे हैं ।उनका टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खासतौर से दमदार प्रदर्शन रहा है।सूर्या ने 48 टी 20 मैचों में तीन शतक के साथ 1675 रन टीम इंडिया के लिए बनाए हैं। वहीं  20 वनडे मैचों में  433 रन ही बना सके हैं।