Team India की योजना का हुआ खुलासा, KL Rahul ने Playing 11 पर दिया बड़ा अपडेट

Team India की योजना का हुआ खुलासा, KL Rahul ने Playing 11 पर दिया बड़ा अपडेट

February 7, 2023 Off By NN Express

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबले से पहले टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। दरअसल सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तहत भारत का कैसा प्लेइंग इलेवन होगा, इसकी चर्चा है। साथ ही यह भी सवाल है कि केएल राहुल टीम के लिए किस भूमिका में नजर आएंगे।

नागपुर टेस्ट से पहले केएल राहुल मीडिया से मुखातिब हुए। इसस दौरान बल्लेबाजी क्रम को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होने कहा , देखिए अगर जो टीम मैनेजमेंट चाहेगी कि मैं मीडिल ऑर्डर में जाकर बल्लेबाजी करूं तो मुझे कोई परेशानी नहीं, मैं ऐसा करने के लिए बिल्कुल तैयार हूं।केएल राहुल से जब प्लेइंग इलेवन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा , देखिए फिलहाल तो हमने इस बात को अब तक तय नहीं किया है कि प्लेइंग इलेवन कैसी होगी। अभी भी कुछ जगहों को भरना बाकी है।

नागपुर टेस्ट में तीन स्पिनर के साथ उतरने को लेकर किसी तरह का कोई लालच नहीं है।माना जा रहा है कि पहले टेस्ट मैच के तहत केएल बतौर ओपनर खेल सकते हैं। वह रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं। बता दें कि पहले भी क्रिकेट के सबसे बड़े प्रारूप में केएल राहुल ने भारत के लिए पारी का आगाज किया है। माना जा रहा है कि केएल राहुल बतौर ओपनर खेलते हैं तो फिर शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ेगा। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर -गावस्कर सीरीज में चार मैच खेले जाएंगे।