Indian Railways: “यात्रीगण कृपया ध्यान दें”- अब व्हाट्सएप से भी ऑनलाइन खाना मंगा सकेंगे यात्री! जानिए नंबर?

Indian Railways: “यात्रीगण कृपया ध्यान दें”- अब व्हाट्सएप से भी ऑनलाइन खाना मंगा सकेंगे यात्री! जानिए नंबर?

February 6, 2023 Off By NN Express

 नई दिल्ली, 06 फरवरी I रेलवे में सफर करने वाले यात्रियों के लिए राहतभरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अब यात्री अपने PNR नंबर का इस्तेमाल कर यात्रा के दौरान व्हाट्सएप के जरिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर कर सकते हैं।

Indian Railways: Ministry of Railways ने एक बयान में कहा कि अपनी ई-केटरिंग सेवाओं को अधिक ग्राहक-केंद्रित बनाने की दिशा में रेलवे ने कदम आगे बढ़ाया है। इसके जरिए भारतीय रेलवे ने हाल ही में रेल यात्रियों के लिए ई-केटरिंग सेवाओं के माध्यम से भोजन ऑर्डर करने के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल करने का विकल्प दिया है। इसके लिए व्हाट्सएप नंबर +91-8750001323 शुरू किया गया है।

प्रारंभ में, व्हाट्सएप संचार के माध्यम से ई-केटरिंग सेवाओं की दो चरण-कार्यान्वयन की योजना बनाई गई थी। पहले चरण में, बिजनेस व्हाट्सएप नंबर लिंक www.ecatering.irctc.co.in पर क्लिक करके ई-केटरिंग सेवाओं को चुनने के लिए ई-टिकट बुक करने वाले ग्राहक को एक संदेश भेजेगा।

Indian Railways: प्रारंभ में, व्हाट्सएप संचार के माध्यम से ई-केटरिंग सेवाओं की दो चरण-कार्यान्वयन की योजना बनाई गई थी। पहले चरण में, बिजनेस व्हाट्सएप नंबर लिंक www.ecatering.irctc.co.in पर क्लिक करके ई-केटरिंग सेवाओं को चुनने के लिए ई-टिकट बुक करने वाले ग्राहक को एक संदेश भेजेगा।