Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी, खाने में होंगे ये लजीज व्यंजन

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी, खाने में होंगे ये लजीज व्यंजन

February 6, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल की वेडिंग डेट में लगातार बदलाव होते नजर आ रहे हैं। जहां कल तक कहा जा रहा है था कि 6 फरवरी को कियारा एक्टर सिद्धार्थ की दुल्हन बननेगी। तो वहीं अब खबरे आ रही है कि ये कपल 7 फरवरी को सात फेरे लेगा। आज सिड और कियारा की संगीत सेरेमनी होने जा रही है, जिसमें शाहिद कपूर, पत्नी मीरा राजपूत और करण जौहर समेत कई सेलेब्स शामिल होंगे।

इसी बीच कुछ नई अपडेट भी सामने आई है। आज सूर्यगढ़ के कोर्टयार्ड में वेलकम लंच का आयोजन होगा। इसके बाद शाम को सनसेट में संगीत समारोह की शुरुआत होगी। संगीत सेरेमनी में दोनों के परिवार के लोग खास परफॉर्मेंस देंगे। इस कपल की शादी के मेन्यू की बात करें तो इसमे राजपुताना और अवधी व्यंजनों का मिश्रण शामिल है। इसमें दाल बाटी चूरमा जैसे व्यंजन भी शामिल हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि करीब आठ तरह का चूरमा, पांच तरह की बाटी और स्थानीय खाना बनाया जा रहा है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है., जिसमे ये कपल डांस करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कॉमेंट कर पूछ रहे हैं कि इनका संगीत हो गया क्या। बता दें, ये वीडियो इस कपल का थ्रोबैक वीडियो है।