रामचरित मानस अच्छा ग्रंथ, में भी पढ़ता हूं : प्रो .रामगोपाल यादव

रामचरित मानस अच्छा ग्रंथ, में भी पढ़ता हूं : प्रो .रामगोपाल यादव

February 5, 2023 Off By NN Express

गोवर्धन ,05 फरवरी  हनुमान बाग के वार्षिकोत्सव में शामिल होने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा की रामचरित मानस अच्छा ग्रंथ है। वो भी इसमें आस्था रखते है। कुछ लोगो की इधर उधर की बात करने की आदत होती है। कस्बा के डीग रोड स्थित हनुमान बाग आश्रम के तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव के दूसरे दिन खास व नामचीन लोगो का जमावड़ा लगा रहा। सपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सांसद प्रो. रामगोपाल यादव दोपहर में हनुमान बाग पहुंचे जहा हनुमान जी के दर्शन कर संत सियाराम दास महाराज से आशीर्वाद लिया।

पत्रकारों से बातचीत में रामचरित मानस पर उपजे विवाद पर उन्होंने कहा की मानस अच्छा ग्रंथ है वो भी पढ़ते है। अच्छी बाते ग्रहण करते है अनुचित बातो पर चर्चा नही करते। कुछ लोगो की मानसिकता ही इधर उधर की बात करने की होती है।

वही भाजपा के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के सपा पर दिए गए बयान पर कहा की वो खुद विधानसभा का चुनाव हार गए थे भाजपा में उनकी कोई नही सुनता। सभी उनको गाली देते है। वही बसपा प्रमुख मायावती के एस सी एस टी वाले बयान पर जवाब देने से पहले ही प्रो. ने हनुमान जी के दरबार में राजनेतिक जबाबो से पल्ला झाड़ते हुए नाराजगी जताई।