नागपुर टेस्ट से पहले Team India के लिए बुरी खबर, AUS का यह मैच विनर खिलाड़ी खेल सकता है पहला मैच

नागपुर टेस्ट से पहले Team India के लिए बुरी खबर, AUS का यह मैच विनर खिलाड़ी खेल सकता है पहला मैच

February 5, 2023 Off By NN Express

भारत और ऑस्ट्रेलिया चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तहत आमने-सामने होंगी। सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा। नागपुर में होने वाले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आई है । दरअसल चोटिल चल रहे ऑस्ट्रेलिया के युवा स्टार आलराउंडर पहले टेस्ट मैच खेलने के लिए फिट हो सकता है और यह भारत के लिए बड़ा खतरा होगा।

स्टार आलराउंडर कैमरून ग्रीन पर कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने बड़ा अपडेट दिया है।ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले बैंगलुरू के पास अलूर में अभ्यास कर रही है।कैमरून ग्रीन ने भी नेट पर गेंदबाजी अभ्यास किया है। कंगारू टीम के अभ्यास के बीच कैमरून ग्रीन को लेकर  मैकडोनाल्ड ने कहा, हमने टीम शीट में उनकी जगह तय नहीं  की है मैं यह नहीं कहूंगा कि वह गेंदबाजी करते हुए असहज था। 

हालांकि उनकी बल्लेबाजी को लेकर जरूर अभी थोड़ी चिंता है।साथ ही दिग्गज ने कहा, उसने पिछले दो दिन में काफी अच्छी प्रगति की है जो मेरे लिए हैरानी भरी है। इसलिए अब ग्रीन के पास टीम में शामिल होने का मौका है।कैमरुन ग्रीन एक खतरनाक खिलाडी हैं।

पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट के दौरान एनरिक नोकिया की गेंद उनकी उंगली में चोट लग गई थी , तब कैमरून ग्रीन ने टूटी उंगली से ही खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 177 गेंदे खेली थी और जबरदस्त फिफ्टी लगाई थी। पिछले साल सीमित प्रारूप सीरीज खेलने के लिए जब ऑस्ट्रेलिया भात आई थी तब कैमरून ग्रीन ने बल्ले से अपना जलवा दिखाया था।