IND vs AUS : सुरेश रैना की भविष्यवाणी, कहा- रोचक होगी भारत-आस्ट्रेलिया बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज

IND vs AUS : सुरेश रैना की भविष्यवाणी, कहा- रोचक होगी भारत-आस्ट्रेलिया बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज

February 4, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 04 फरवरी  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर कहा कि भारतीय टीम में रवींद्र जडेजा की वापसी हुई है, जिससे मैं बहुत खुश हूं और उन्होंने रणजी में काफी अच्छा किया है। इससे टीम को फायदा होगा। इसके अलावा विराट कोहली शानदार फार्म में हैं और रोहित भी अच्छा खेल रहे हैं। इसका फायदा टीम को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मिलेगा।

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में किस टीम को जीत मिलेगी, इसके बारे में उन्होंने कहा कि इसके बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। क्योंकि दोनों ही टीमें मजबूत हैं, लेकिन यह सीरीज बहुत ही रोचक होने वाली है। रैना से पूछा गया कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत में टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस करने से मना कर दिया तो इसके बारे में रैना ने कहा कि क्रिकेट में आप जितने अभ्यास मैच खेलोगे वो काफी अच्छा होता है।

महिला आईपीएल से बदलेगा क्रिकेट

भारतीय टीम में एक स्थान के लिए 10-10 दावेदार हैं तो इसके बारे में उन्होंने कहा कि यह तो काफी अच्छी बात है कि हमारे पास इतने टैलेंट हैं कि हर जगह के लिए इतने सारे दावेदार हैं। महिला आईपीएल के बारे में रैना ने कहा कि यह काफी अच्छी बात है और हमारी अंडर-19 महिला टीम ने पहला महिला अंडर-19टी20 वर्ल्ड कप खिताब भी जीता है। हमारे देश की महिला खिलाड़ी हर खेल में अच्छा कर रही हैं और महिला आईपीएल की शुरुआत महिला क्रिकेटर्स के लिए बेहतरीन है।

एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे दिल्ली

बता दें कि सुरेश रैना पुलिस फैमिलिज वेलफेयर सोसाइटी (पीएफडब्ल्यूएस) के द्वारा राजधानी के अंबेडकर स्टेडियम में आयोजित ‘मिशन ओलिंपिक्स’ एनुअल स्पोर्ट्स मीट 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने आए थे।