Sidharth-Kiara Wedding: कियारा को लगेगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी, एक्टर का परिवार ऐसे करेगा बहू का स्वागत

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा को लगेगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी, एक्टर का परिवार ऐसे करेगा बहू का स्वागत

February 3, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 03 फरवरी । Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की शहनाई जल्द ही बजने वाली है। दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी का फंक्शन 4 फरवरी से शुरू होंगे और 6 फरवरी को बॉलीवुड का ये पॉपुलर कपल सात-फेरे लेगा। उनकी शादी की डेट से लेकर लोकेशन और काफी जानकारी तो आपको पहले ही मिल चुकी है, लेकिन ये बात शायद ही आप जानते होंगे कि शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का परिवार अपनी बहू का स्वागत एक बिल्कुल अलग अंदाज में करने वाला है।

ऐसे होगा सिद्धार्थ की कियारा का स्वागत

मिस मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैमिली के अपनी नई बहू के लिए बेहद ही खास प्लान्स हैं। वह अपने घर में कियारा आडवाणी का स्वागत बिल्कुल शानदार अंदाज में करने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा का परिवार कियारा आडवाणी का स्वागत करते हुए एक स्पेशल गाने पर परफॉर्म करने वाला है और उन्हें बिल्कुल स्पेशल फील करवाने वाला है। आपको बता दें कि कियारा-सिद्धार्थ ने हमेशा से ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी रही है। हालांकि, दोनों ने कभी रिलेशनशिप में होने से इंकार भी नहीं किया है।

कियारा के हाथों में रचेगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो पर है। कियारा आडवाणी के हाथों पर सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी रचाने की जिम्मेदारी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने ली है। आपको बता दें वीना नागदा इससे पहले राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई में भी शामिल हुई थीं।

उन्होंने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी की शादी में भी मेहंदी लगाने का बीड़ा उठाया था। वीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जैसलमेर के लिए रवाना हुए तस्वीर शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बिग फैट वेडिंग राजस्थान कॉलिंग’। हालांकि, उन्होंने अपनी इस पोस्ट में कियारा-सिद्धार्थ को टैग नहीं किया I

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में शामिल होंगे ये सितारे

रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 80 कमरे बुक किए गए हैं। उनकी शादी में गेस्ट को एयरपोर्ट से पिकअप करके पैलेस लाने के लिए 70 लग्जरी गाड़ियों की बुकिंग है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के अलावा शाहिद-मीरा और ईशा अंबानी भी इस बिग फैट वेडिंग में शामिल होंगे। उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट 100 से लेकर 125 लोगों की है।