भारत के पास भी है Rashid Khan जैसा स्पिनर, इस दिग्गज ने बताया नाम

भारत के पास भी है Rashid Khan जैसा स्पिनर, इस दिग्गज ने बताया नाम

February 3, 2023 Off By NN Express

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर सुरेश रैना अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं हाल ही में उन्होंने उस भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया है जो अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान की जगह ले सकता है। बता दें कि सुरेश रैना ने युवा स्टार रवि बिश्नोई को राशिद खान जैसा गेंदबाज बताया है। सुरेश रैना ने जियो सिनेमा के नए कार्यक्रम ‘लेजेंड्स लाउंज’ पर बात करते हुए रवि बिश्नोई को लेकर बड़ी बात कही। 

उन्होंने कहा, यदि आप उन सभी गेंदबाजों को देखें, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में बेहतर किया है, तो मुझे लगता है कि बिश्नोई अपने गेंद फेंकने के तरीके से राशिद खान जैसे खिलाड़ी की जगह ले सकते हैं। रवि बिश्नोई हाल ही में एक उभरते हुए खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से कई मौकों पर टीम इंडिया के लिए भी चर्चा बटोरी है। रवि बिश्नोई को जब भी टीम इंडिया में मौका मिला है तब उन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है अब तक 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 16 विकेट ले चुके हैं।  

गौरतलब हो कि पिछले साल 20 और के प्रारूप में खेलेगा एशिया कप 2022 रवि बिश्नोई का काफी शानदार प्रदर्शन रहा था इसके अलावा आई पी एल 2022 में भी उन्होंने मौके पर अपने प्रदर्शन से चर्चा बटोरी है। रवि बिश्नोई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि आई पी एल 2023 में अपना जलवा दिखाते हुए में फिर से टीम इंडिया में लौट सकते हैं ।वैसे भी इस साल वनडे विश्व कप होना है और रवि बिश्नोई जैसे युवा स्टार गेंदबाज भारत के लिए अहम साबित हो सकते हैं हालांकि बिश्नोई को खेलने का मौका मिलेगा या नहीं यह तो देखने वाली बात रहती है।