शादी के दूसरे दिन उठी दुल्हन की अर्थी, सुहागरात के बाद बाथरूम में मिली लाश….

शादी के दूसरे दिन उठी दुल्हन की अर्थी, सुहागरात के बाद बाथरूम में मिली लाश….

January 30, 2023 Off By NN Express

गाजियाबाद ,30 जनवरी I शादी के दूसरे ही दिन उठी दुल्हन की अर्थी, सुहागरात के बाद बाथरूम में मिली लाश; मौत की वजह कर देगी हैरान शादी वाले घर में उस वक्त मातम छा गया, जब विवाह के बाद ससुराल आई नई नवेली दुल्हन की अगले ही दिन मौत हो गई और कुछ घंटों में उसकी अर्थी उठानी पड़ी। बताया गया कि दुल्हन बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिली थी। शादी वाले घर में उस वक्त मातम छा गया, जब विवाह के बाद ससुराल आई नई नवेली दुल्हन की अगले ही दिन मौत हो गई और कुछ घंटों में उसकी अर्थी उठानी पड़ी। बताया गया कि दुल्हन बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिली थी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घो​षित कर दिया। परिजन और दुल्हन का पति अचानक हुई इस घटना के बाद से सदमे में हैं।

गाजियाबाद की रहने वाली दुल्हन की शादी के अगले ही दिन गीजर से गैस रिसाव के कारण मेरठ स्थित उसकी ससुराल में मौत होने का मामला सामने आया है। दुल्हन की मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। युवती की मौत की खबर से शादी वाले घर में मातम छा गया। जानकारी के अनुसार, मेरठ के जागृति विहार निवासी इंजीनियर पारस त्यागी की पत्नी वैशाली शनिवार सुबह करीब 10 बजे बाथरूम में गीजर से पानी गर्म कर नहा रही थी। बताया गया है कि गीजर से निकली गैस से वैशाली का दम घुट गया और वह बाथरूम में बेहोश हो गई। परिजनों को जब इसका पता लगा तो वह आनन फानन में उसे लेकर आनंद अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने वैशाली को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के शनिवार को सूरजकुंड श्मशान घाट पर वैशाली का अंतिम संस्कार कर दिया।

मायके वालों ने किया पोस्टमॉर्टम से इनकार : शनिवार को भजन संध्या का आयोजन होने के कारण सुबह ही वैशाली के परिजन जागृति विहार आ गए थे। हादसे के बाद उन्होंने पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया।

गाजियाबाद की वैशाली की 26 जनवरी को हुई थी शादी

नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया पीलीभीत में तैनात इंजीनियर पारस त्यागी की 26 जनवरी को गाजियाबाद की रहने वाली वैशाली से शादी हुई थी। शुक्रवार को पारस त्यागी परिवार के साथ खुशी-खुशी दुल्हन को लेकर घर आए थे। घर में खुशियों का माहौल था। हर कोई पारस और वैशाली को शादी की बधाइयां दे रहा था। दुल्हन के आने पर शनिवार शाम घर में भजन संध्या का आयोजन था। शनिवार सुबह बाथरूम में गीजर से गैस रिसाव से दुल्हन वैशाली की दम घुटने से मौत हो गई।