Anupamaa Spoiler : जिम्मेदारियों से परेशान होकर किंजल को वापस शाह हाउस भेजेगी अनुपमा

Anupamaa Spoiler : जिम्मेदारियों से परेशान होकर किंजल को वापस शाह हाउस भेजेगी अनुपमा

September 22, 2022 Off By NN Express

अनुपमा शो में आपने अब तक देखा कि किंजल शाह परिवार का घर छोड़कर बेटी आर्या को लेकर अनुपमा के घर आ जाती है। अनुपमा, किंजल को देखकर हैरान हो जाती है, लेकिन अनुज के सपोर्ट के साथ वह किंजल और पोती को घर में रखेगी। अनुपमा थोड़ी परेशान हो जाती है कि वह अनुज, घर, ऑफिस और छोटी अनु की जिम्मेदारी में पहले ही फंसी है तो वह किंजल और उसकी बेटी का कैसे ध्यान रखेगी। लेकिन किंजल को भी उसका सहारा चाहिए इसलिए वह उसे भी संभालेगी। किंजल भी समझती है कि अनुपमा के पास काफी जिम्मेदारी है इसलिए वह उसे स्ट्रेस लेने से मना करेगी।

अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, अनुज, किंजल और पोती आर्या की जिम्मेदारी में फंस जाती है। किंजल घर में जब अकेले होगी और अनुपमा बाहर होगी तो वह देखेगे कि आर्या के गले में कुछ फंस जाता है। ये सब देखकर अनुपमा परेशान ही होती है कि तभी अनुज को भी अटैक पड़ता है और वह भी गिर जाता है। अनुपमा कभी अनुज को संभालती है तो कभी किंजल की बेटी को। वह समझ ही नहीं पाती कि क्या करे। अनुपमा फिर जैसे-तैसे दोनों को संभालेगी।

अब किंजल, आर्या को उल्टी करवाकर उसे तो ठीक कर देगी, लेकिन अनुपमा के मन में एक डर बैठ जाएगा कि वह सब कैसे हैंडल करेगी। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक आगे अनुपमा, किंजल को वापस शाह हाउस जाने को कहेगी।

परितोष पहले ही शाह हाउस से बाहर आने के बाद से काफी गुस्से में है। वह अब बदला लेना चाहता है। उसे अपनी गलती तक का एहसास नहीं हो रहा है। अब परितोष, किंजल से बदला लेगा। वह किंजल से बेटी को लेना चाहता है। परितोष, किंजल से आर्या को छीनने के लिए सारी हदें पार कर देगा। हालांकि किंजल के साथ अनुपमा, वनराज हैं और वे उसे हर मुसीबत से बचाना चाहते हैं।