स्कूली बच्चों से भरी ऑटो में सफारी ने मारी टक्कर, छह बच्चे घायल

स्कूली बच्चों से भरी ऑटो में सफारी ने मारी टक्कर, छह बच्चे घायल

September 22, 2022 Off By NN Express

झांसी, 22 सितम्बर । सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आवास विकास चौराहे पर स्कूली बच्चों को भरे ऑटो में सफारी कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

घटना में आधा दर्जन मासूम स्कूली बच्चे जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने टक्कर मारने वाले सफारी गाड़ी के चालक को हिरासत में ले लिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र खाती बाबा मंदिर निवासी रवि शर्मा ऑटो चलाता है। वह प्रतिदिन की तरह गुरुवार की सुबह अपनी ऑटो में दर्जनों बच्चों को लेकर केथेड्रिल स्कूल ले जा रहा था।

जैसे ही ऑटो पहूंज नहर रोड से आवास विकास चौराहे की ओर रोड क्रॉस किया, तभी आवास विकास से शिवपुरी रोड की ओर तेज गति से जा रही सफारी गाड़ी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ओटो में बैठे स्कूली बच्चे गेट पर जाली न होने से सड़क पर जा गिरे।

हादसे में आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों में मोहित श्रीवास्तव, कृष्ण गोपाल, आस्था चौधरी, अंश राजपूत, देव कनौजिया, वंश कनौजिया और ऑटो चालक रवि शर्मा चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर मसीहागंज चौकी प्रभारी डीके त्रिपाठी ने तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने सफारी गाड़ी के चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।