सावधान पांड्या एंड कंपनी, यह घातक कीवी खिलाड़ी Team India से छीन सकता है सीरीज

सावधान पांड्या एंड कंपनी, यह घातक कीवी खिलाड़ी Team India से छीन सकता है सीरीज

January 29, 2023 Off By NN Express

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के तहत भारत के लिए करो या मरो की जंग रहने वाली है। टीम इंडिया को अगर सीरीज में बने रहना है तो हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। सीरीज के दूसरे मैच में भारत को एक  खिलाड़ी से बच कर रहना होगा जो पहले मुकाबले में काल बना था। भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के धाकड़ खिलाड़ी डेरिल मिशेल ने बल्ले से कहर बरपाया था। 

उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। पहली टी20 मैच में मिशेल ने 30 गेंदों में 59 रनों की नाबाद विस्फोटक पारी खेली थी। अपनी इस पारी में 3 चौके और 5 छक्के उन्होंने जुड़े थे। यही नहीं डेरिल मिशेल ने भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जमकर धुनाई की थी ।पारी के आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने 27 रन बनाए थे उनके इस ओवर में डेरिल मिशेल ने छक्के -चौके लगाए थे। 

माना जा रहा है कि डेरिल मिशेल घातक फॉर्म में है अगर वह अपनी लय जारी रखते हैं तो दूसरे टी 20 मैच में भारत के खिलाफ तबाही मचा सकते हैं इसलिए हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम को सावधान रहना होगा और इस खिलाड़ी पर सबसे पहले अंकुश लगाना होगा।

बता दें कि डेरिल मिशेल ने ही नहीं पहले टी20 मैच में डेवोन कोनवे ने  अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। भारत की तुलना में न्यूजीलैंड के लिए उसके खिलाड़ियों ने पहले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था। दूसरे टी20 के त तो भारतीय टीम दबाव में रहने वाली है।