कमरे में बंद कर पड़ोसी ने पत्नी के साथ महिला को बेदम पीटा, फिर हुआ ये…

कमरे में बंद कर पड़ोसी ने पत्नी के साथ महिला को बेदम पीटा, फिर हुआ ये…

January 29, 2023 Off By NN Express

रायगढ़ ,29 जनवरी  जूट मिल थाना के अंतर्गत संगीतराई में किशन पटेल और बगल में शिव यादव और उसका परिवार रहता है। किशन पटेल रोज की तरह शुक्रवार को भी अपने काम से घर से निकल गया था, वहीं पत्नी शांति पटेल अपनी बेटी को छोड़ने जाती थी। शुक्रवार की सुबह लगभग 8:00 बजे शांति, बेटी को छोड़कर मोहल्ले के एक बुजुर्ग महिला के साथ बातचीत करते उसके घर की ओर जा रही थी, कि घर के करीब पहुंचते ही अचानक शिव यादव, शांति पटेल को पकड़कर खींचते हुए अपने घर के अंदर ले गया और दरवाजा बंद कर अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर पिटाई करने लगा।

यह सब देख कर बुजुर्ग महिला चिल्लाने लगी, वहीं पिटाई से शांति पटेल के चिल्लाने की आवाज भी आने लगी। आसपास के लोग जब बाहर निकले और शिव यादव के घर का दरवाजा खुलवाने लगे, लेकिन शिव यादव के परिवार ने किसी की भी नहीं सुनी। इसी बीच मोहल्ले के लोगों ने डायल 112 को सूचना दी। डायल 112 की पुलिस टीम पहुंची और दरवाजा खुलवाया। वहीं पीड़ित महिला का पति किशन पटेल भी सूचना पर घर पहुंचा।

डॉयल 112 की टीम जब शिव यादव के घर के अंदर पहुंची, तब पिटाई की वजह से शांति पटेल अधमरी हो चुकी थी। ऐसे में डायल 112 के वाहन द्वारा घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। पीड़ित महिला के पति किशन पटेल ने बताया कि शिव यादव और उसके परिवार के द्वारा उसकी पत्नी को बुरी तरह पीटा गया है, इतना ही नहीं उसके गुप्तांगों को भी चोट पहुंचाई गई और पानी में डूबा डूबा करके मारा गया है।

फिलहाल बुरी तरह घायल शांति पटेल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है। अब सवाल यह उठता है कि आखिर ऐसी कौन सी बात हो गई थी कि पड़ोसी परिवार के द्वारा अपनी पड़ोसी महिला को इतनी बुरी तरह से पीटा गया। फिलहाल पुलिस मामले में क्या कार्रवाई करती है, यह देखने वाली बात होगी।