Siddharth Malhotra Upcoming movie ‘मिशन मजनू’ को लेकर सुर्खियों में…..

Siddharth Malhotra Upcoming movie ‘मिशन मजनू’ को लेकर सुर्खियों में…..

January 28, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट आ रहे हैं। सिद्धार्थ प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। जहां एक तरफ वह अपनी फिल्म ‘मिशन मजनू’ का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। वहीं कियारा आडवाणी के साथ उनकी शादी की खबरें भी सुर्खियों में हैं। वहीं, हाल ही में पापा ने सिद्धार्थ से उनकी शादी को लेकर सवाल किया। इस दौरान एक्टर का रिएक्शन देखने लायक था.

सिद्धार्थ शादी के सवाल पर पैप्स को इग्नोर करते हैं

सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ की सक्सेस पार्टी में पहुंचे। सक्सेस पार्टी में सिद्धार्थ के साथ रश्मिका मंदाना और अन्य कास्ट मेंबर्स शामिल हुए। ऐसे में पपराजी ने सिद्धार्थ से कियारा आडवाणी के साथ उनकी शादी की तारीख को लेकर सवाल पूछा. पैपराजी ने पूछा- ‘शादी कब है, शादी कब है?’ इस पर सिद्धार्थ थोड़ा शर्मा गए और सवाल को इग्नोर कर वापस पार्टी में चले गए।

इस दिन सात फेरे लेंगे कियारा-सिद्धार्थ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों को कई जगहों पर साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि, दोनों ने कभी भी आधिकारिक तौर पर इस बारे में खुलकर बात नहीं की है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि जल्द ही यानी 6 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा शादी के बंधन में बंध जाएंगे। फिलहाल कपल की तरफ से शादी की डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी होगी.