Mission Majnu देख भड़के पाकिस्तानी एक्टर, कहा- जालीदार टोपी,सुरमा,ताबीज मत पहनो

Mission Majnu देख भड़के पाकिस्तानी एक्टर, कहा- जालीदार टोपी,सुरमा,ताबीज मत पहनो

January 27, 2023 Off By NN Express

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू हाल ही में रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म का पोस्टर देखकर अदनान सिद्दीकी नाम के पाकिस्तानी एक्टर को गुस्सा आ गया. उन्होंने इसमें पाकिस्तानियों को गलत बताने पर फटकार लगाई है। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण और तत्वों के आधार पर गलत करार दिया। इसके अलावा उन्होंने कहानी को भी खराब बताया है। साथ ही उन्होंने फिल्म के एक्जीक्यूशन और रिसर्च को भी घटिया बताया है.

पाकिस्तानी अदनान सिद्दीकी ने मिशन मजनू को फटकार लगाई है

अदनान सिद्दीकी एक पाकिस्तानी अभिनेता हैं। उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविज़न शो में काम किया है. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू को फटकार लगाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसी फिल्में पाकिस्तान के लोगों को स्टीरियोटाइप करती हैं। अदनान सिद्दीकी श्रीदेवी की फिल्म मॉम में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने यह भी सलाह दी कि बॉलीवुड को अच्छे शोधार्थियों की जरूरत है जो उचित होमवर्क करते हों।

अदनान सिद्दीकी कहते हैं, ‘मिशन मजनू में बहुत कुछ निराधार है’

अदनान सिद्दीकी कहते हैं, ‘मिशन मजनू में ढेर सारी निराधार और घटिया बातें हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाते हैं जो पाकिस्तान में रहता है। यह 1970 के दशक में सेट है। इसके अलावा उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए इसे ‘थम्स डाउन’ कर दिया है. उन्होंने यह सवाल भी उठाया है, ‘कितना गलत सच में बहुत गलत होता है। बॉलीवुड के पास इसका जवाब है। मुझे लगता है कि तुम लोगों के पास इतना पैसा है, तुम एक अच्छा शोधकर्ता या होमवर्क करने वाला क्यों नहीं खोजते।’

अदनान सिद्दीकी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के चरित्र पर भी सवाल उठाया

अदनान सिद्दीकी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के चरित्र पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, ‘अगर आप लोगों को मदद की जरूरत है तो आप मुझसे ले सकते हैं। हम जाले की टोपी, सुरमा, ताबीज नहीं पहनते, न कहते हैं मूड कैसा है साहब, हम हर जगह तमीज से नहीं घूमते। उन्होंने फिल्म की कहानी को घटिया भी बताया है और कई बातों पर फटकार भी लगाई है.