TV Serial Anupama  : काव्या की मॉडलिंग रोकने के लिए वनराज चलेगा गंदी चाल,फेंस भी हैरान…. 

TV Serial Anupama : काव्या की मॉडलिंग रोकने के लिए वनराज चलेगा गंदी चाल,फेंस भी हैरान…. 

January 27, 2023 Off By NN Express

अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में बड़ा बवाल देखने को मिलने वाला है। काव्या के सामने वनराज की सस्ती चाल का खुलासा हो जाएगा। वहीं अब अनुपमा-अनुज के साथ एक बड़ा कांड होने वाला है। अनुपमा लेटेस्ट एपिसोड के आज के एपिसोड में काव्या और वनराज के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। वनराज जो अपनी पत्नी काव्या को मॉडलिंग से रोकने के लिए अपनी सालों पुरानी गंदी चाल का इस्तेमाल करने की सोच रहा है।

जैसे ही काव्या को इस बात का पता चलता है, वह वनराज (अनुपमा वनराज) को इतना कड़ा सबक सिखाती है कि उसके होश ठिकाने आ जाते हैं। अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में काव्या को पता चलेगा कि वनराज उसे प्रेग्नेंट करने के बारे में सोच रहा है ताकि वह मॉडलिंग में अपना करियर न बना सके।

वहीं काव्या को इस बारे में पता चल जाएगा और वह वनराज को बताएगी कि उसे अच्छी तरह याद है कि कैसे उसने अनुपमा (अनुपमा रूपाली गांगुली) को अमेरिका जाने से रोकने के लिए प्रेग्नेंट करवाया था। वनराज यह सुनकर चौंक जाएगा। काव्या अपने पति वनराज से कहेगी कि अगर कोई उसे रोकता है तो वह रुकने वाली नहीं है।

माया की एंट्री ने अनुपमा-अनुज (अनुपमा-अनुज लव स्टोरी) की जिंदगी में जहर घोलना शुरू कर दिया है। अनुज कपाड़िया (अनुपमा गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) अनाथालय को बुलाएंगे। तब उन्हें पता चलेगा कि माया छोटी अनु की असली माँ है। दूसरी ओर, अनुपमा सपना देखेगी कि कोई छोटी बच्ची का अपहरण कर रहा है और फिर वह चीख उठेगी। फिर वह रोते हुए अनुज को अपने सपने के बारे में बताएगी।