Team India को मिला सबसे बड़ा मैच विनर,दिलाएगा WC 2023 का खिताब

Team India को मिला सबसे बड़ा मैच विनर,दिलाएगा WC 2023 का खिताब

January 25, 2023 Off By NN Express

टीम इंडिया को एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी मिल गया जो वनडे विश्व कप का खिताब भी दिला सकता है । बता दें कि भारत ने हाल ही में लगातार वनडे सीरीज जीती हैं । टीम इंडिया ने पहले जहां श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीती , वहीं अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वनडे सीरीज अपने नाम की है।इन सीरीजों में   स्टार  बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी अपने प्रदर्शन से प्रभावित  किया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए शुभमन गिल को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया । शुभमन गिल  ही वह खिलाड़ी हैं जो भारत के लिए  वनडे विश्व कप में तुरुप का इक्का साबित हो सकते  हैं। हाल ही में शुभमन गिल ने दमदार प्रदर्शन किया । शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में  दोहरा शतक  जड़कर  सुर्खियां बटोरी ।उन्होंने 149 गेंदों में  208 रन बनाए थे । शुभमन गिल ने 19 चौके और 9 छक्के जड़े थे।इसके बाद  गिल ने कीवी टीम के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में दमदार  शतक जड़ा ।

उन्होंने 112 रनों की पारी खेली । शुभमन  गिल ने इस सीरीज से पहले श्रीलंका के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में 116 रन बनाए थे। वहीं गुवाहाटी वनडे में  70 रनों की पारी खेली थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शुभमन गिल के प्रदर्शन की बात करें तो  3 पारियों में 360 रन बनाने का काम किया। शुभमन ने लगातार  शानदार  प्रदर्शन करके भारतीय  टीम में अपनी जगह पक्की की है। यही नहीं वह वनडे विश्व कप 2023 के  खेलने के बड़े दावेदार हैं।