IPL अनुबंध पर हैरी ब्रूक ने कहा,नहीं सोचा था कि मुझे इतनी कीमत मिलेगी

IPL अनुबंध पर हैरी ब्रूक ने कहा,नहीं सोचा था कि मुझे इतनी कीमत मिलेगी

January 24, 2023 Off By NN Express

इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रुक ने नीलामी के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक बड़े अनुबंध को लेकर खुलासा किया और कहा कि आईपीएल उनके लिए एक बड़ा सपना है। 1.5 करोड़ रुपये के आधार मूल्य पर नीलामी में प्रवेश करने के बाद ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में अनुबंधित किया है। ब्रुक ने डेली मेल को बताया, ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं।

मुझे नहीं लगा था कि मुझे इतनी कीमत मिलेगी। एक बात मैं कहूंगा कि मैं पैसे से प्रेरित नहीं हूं। उन्होंने कहा, जाहिर है कि यह एक अच्छी रकम है, लेकिन मैं सिर्फ सर्वश्रेष्ठ टीमों के लिए क्रिकेट खेलना चाहता हूं और जब तक मैं खेल सकता हूं इंग्लैंड के लिए खेलना चाहता हूं। हां, आईपीएल मेरे लिए एक बड़ा सपना है और पैसा एक बड़ा बोनस है। लेकिन मुझे बल्लेबाजी करना पसंद है।

मैच जीतने वाले स्कोर के साथ इंग्लैंड के पाकिस्तान के टेस्ट दौरे के दौरान इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने 93.60 के औसत से 468 रन बनाए, जिसमें 153 के उच्चतम स्कोर के साथ तीन शतक शामिल हैं। उन्होंने कहा, यह एक अलग कहानी हो सकती थी अगर मैंने पाकिस्तान में टेस्ट में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया होता, लेकिन मैंने स्पिन को काफी अच्छी तरह से खेला और आईपीएल में बहुत कुछ होगा। विश्व कप भी इस साल भारत में है। इसलिए आने वाले महीनों में कई उतार-चढ़ाव और विभिन्न चुनौतियों का सामना करना होगा।