IND VS NZ: आखिरी वनडे मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए ताजा मौसम रिपोर्ट

IND VS NZ: आखिरी वनडे मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए ताजा मौसम रिपोर्ट

January 24, 2023 Off By NN Express

भारत और न्यूजीलैंड मंगलवार को तीसरे और आखिरी वनडे मैच के तहत आमने -सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा । टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा कर चुकी है और वह आखिरी  वनडे जीतकर सीरीज को 3-0 से खत्म करना चाहेगी।  बता दें कि वनडे सीरीज का पहला मैच भारत ने रोमांचक  12 रन से जीता था, लेकिन दूसरे वनडे के तहत भारत ने शानदार खेल दिखाते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ एकतरफा अंदाज में  8 विकेट से जीत दर्ज की । रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम जैसी लय में चल रही है वह उसे आगे भी कायम करना चाहेगी।

मंगलवार 24 जनवरी को इंदौर का मौसम ठंडा ही कहा जा सकता है क्योंकि 75 फीसदी नमी रहने वाली है। बारिश की एक फीसदी संभावना है। वहीं हवाएं 3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी। मैच के दिन इंदौर का अधिकतम तापमान  26 डिग्री सेल्सियस  और न्यूनतम तापमान  14 सेल्सियस  रह सकता है।माना जा  रहा है कि भारत और न्यूजलैंड के बीच होने वाले आखिरी मैच के तहत पूरे ओवर का खेल देखने को मिलेगा। फैंस के लिए यह राहत की बात होगी कि बारिश ख़लल नहीं डालेगी

आखिरी वनडे मैच में रोहित शर्मा अपनी रणनीति में बदलाव के साथ उतर सकते हैं । माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा प्रयोग करने के लिए सीरीज  के आखिरी मैच के तहत  प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करेंगे। रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों को मौका आखिरी मैच में दे सकते हैं , जिन्हें मौजूदा सीरीज में एक भी मौका नहीं मिला है।