शादी के बंधन में बंधने जा रहे राहुल और अथिया…शेट्टी फार्म हाउस पहुंची बारात…

शादी के बंधन में बंधने जा रहे राहुल और अथिया…शेट्टी फार्म हाउस पहुंची बारात…

January 23, 2023 Off By NN Express

मुंबई ,23 जनवरी  क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बधंने वाले हैं। ये कपल अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी करने जा रहा है। हालांकि अभी तक शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है, लेकिन शादी का मुहूर्त शाम 4 बजे का था। रविवार देर रात इस कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी कुछ झलक सोशल मीडिया पर वायरल हुई। ऐसे में अभी से ही कपल को बधाइयां आनी शुरू हो गई हैं।

सुनील शेट्टी के दोस्त और एक्टर संजय दत्त ने ट्वीट कर शेट्टी परिवार और इस कपल को शादी की बधाई दी है। संजय दत्त ने ट्वीट और इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा – “अन्ना @SunielVShetty को बहुत-बहुत बधाई @theathiyashetty को @klrahul के साथ शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए इस अमेजिंग फिलिंग का गवाह बनने के लिए…कपल को उनके आगे के जीवन के लिए एक शानदार जर्नी की कामन।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल बारात लेकर शेट्टी फार्म हाउस पहुंच चुके है। सोशल मीडिया केएल राहुल की मम्मी और बहन की तस्वीरें वायरल हो रही है। क्रिकेटर इशांत शर्मा भी अपनी वाइफ के साथ इस कपल की शादी में शामिल हुए। वहीं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर और टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ भी तस्वीर सामने आई है। कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक झलक शेयर की है। एक्ट्रेस डायना पेंटी भी इस शादी का हिस्सा बनी।