BREAKING NEWS : लूनर ईयर पर बैंकॉक में छुट्टी मनाने जा रहे थे,सड़के दुर्घटना में 2 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत….

BREAKING NEWS : लूनर ईयर पर बैंकॉक में छुट्टी मनाने जा रहे थे,सड़के दुर्घटना में 2 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत….

January 23, 2023 Off By NN Express

थाइलैंड में लूनर ईयर की छुट्टी के दौरान एक सड़क दुर्घटना में 2 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार देर रात को 12 लोग एक वैन में सवार होकर छुट्टी के लिए बैंकॉक जा रहे थे। इसी दौरान सिखिओ जिले में वैन एक झटका लगने से पलट गई और उसमें आग लग गई। AFP के मुताबिक एक लड़का वैन की खिड़की से बाहर निकलकर बच गया। जबकि बाकी सब लोगों की अंदर ही फंसकर जलने से मौत गई।

घटना की जानकारी मिलते ही वहां इमेरजेंसी सर्विसेज के लोग वहां पहुंच गए थे। जो घायल और 11 शवों को अस्पताल लेकर गए। वहीं इस हादसे में बचे एक 20 साल के स्टूडेंट ने बताया कि उसे नहीं पता ये दुर्घटना कैसे हुई। वो वैन में बैठने के बाद सो गया था। इसके बाद एक चींख से उसकी नींद खुली। जब वो उठा तो उसने देखा कि वैन में आग लगी है जिसके बाद वो खिड़की के जरिए तुरंत बाहर निकल गया।

इमरजेंसी सर्विसेज के साथ घटना स्थल पर पहुंचे लोकल रेस्क्यू टीम के निखोम सियोन ने बताया कि आग पकड़ने के चंद सेकेंड बाद ही वैन में विस्फोट हो गया। देखते ही देखते 30 सैकेंड में पूरी वैन जलकर खाक हो गई। सियोन ने बताया- मैं बस खड़ा होकर देखता रह गया, कुछ कर नहीं पाया। हमें लगता है कि आग लगने की मेन वजह वैन के पलटने से सड़क पर गिरा फ्यूल था। हालांकि अभी जांच की जा रही है कि पूरी दुर्घटना कैसे हुई। थाईलैंड सबसे ज्यादा दुर्घटना होने के मामले में एशिया में 9वें स्थान पर है। नए साल की शुरूआत में ही वहां सड़क हादसों में 146 लोगों की जान चली गई थी। बैंकॉक पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक तीन दिन में वहां 1183 सड़क दुर्घटनाएं हुई थी। जिनमें 1182 लोग घायल हो गए थे।