फ्रंटलाइन वर्कर की भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा

फ्रंटलाइन वर्कर की भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा

January 23, 2023 Off By NN Express

मुंबई ,23 जनवरी  अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अगली बार एक अनटाइटल्ड फिल्म में कोविड संकट की दूसरी लहर के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा का कहना है कि यह वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। यह उन वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जिन्हें हम सभी ने कोविड की दूसरी लहर के दौरान देखा था। जहां नुकसान और निराशा थी, वहीं उम्मीद भी थी। वास्तव में मैं अजनबियों की इस दयालुता से इतना प्रभावित हुई कि मैंने किंड्री शुरू की।

यह एक छोटी सी सोशल मीडिया पहल थी जिसने दूसरी लहर में केवल अच्छाई, निस्वार्थता की कहानियां बताई। अभिनेत्री का कहना है कि, फिल्म महामारी के दौरान हमारे पूरे जीवन पर एक नजर डालती है, जहां हम इंसान होने से डरते थे, वहां अनिवार्य दूरी लागू थी। यह उन डॉक्टरों और नर्सों के बारे में बात करती है जो निस्वार्थ भाव से अपना काम कर रहे थे।

मैं ऐसी ही एक नर्स की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक आचार्य ने किया है। इसके अलावा ऋचा ने गर्ल्स विल बी गर्ल्स की शूटिंग पूरी कर ली है, जो उनकी होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। फिल्म एक इंडो-फ्रेंच को-प्रोडक्शन है, जिसे पुशिंग बटन्स स्टूडियोज, क्रॉलिंग एंजल फिल्म्स और फ्रेंच कंपनी, डोल्से वीटा फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है।