Bigg Boss 16 : तेजस्वी प्रकाश के बाद एकता कपूर की नागिन बनेगी ये कंटेस्टेंट,निमृत के अलावा चमकी इनकी किस्मत

Bigg Boss 16 : तेजस्वी प्रकाश के बाद एकता कपूर की नागिन बनेगी ये कंटेस्टेंट,निमृत के अलावा चमकी इनकी किस्मत

January 23, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 23 जनवरी । Bigg Boss 16: बिग बॉस का सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। सौंदर्या शर्मा एक एलिमिनेशन के बाद अब घर में केवल आठ कंटेस्टेंट रह गए हैं। जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है, बिग बॉस के गेम में और ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं। हाल ही में वीकेंड के वार में टीना दत्ता और शालीन भनोट की सलमान खान ने जमकर क्लास लगाई।

वहीं निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की फिल्म LSD 2 में काम करने का मौका मिला। लेकिन निमृत अकेली ऐसी नहीं हैं, जिनके सामने एकता ने बड़ा ऑफर रखा, बल्कि उन्होंने जाते-जाते ही नागिन 7 की भी घोषणा कर दी।

निमृत के साथ इन कंटेस्टेंट को भी मिला ऑफर

वीकेंड के वार में एकता कपूर गेस्ट बनकर आई थीं, जहां उन्होंने घरवालों से कई टास्क करवाए। इस टास्क के दौरान नागिन शो के लिए फेमस एकता कपूर ने घरवालों से सांप-सीढ़ी का गेम खिलवाया, जहां घरवालों ने एक-दूसरे पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। इसके साथ ही निर्माता ने बिग बॉस हाउस में आकर ऑडिशन भी किया, जिसमें जीतकर निमृत कौर अहलूवालिया को उनकी साल 2010 में रिलीज हुई LSD की फ्रेंचाइजी में काम करने का मौका मिला। लेकिन इसी के साथ एकता कपूर ने घरवालों को ये भी क्लियर किया कि वह इस घर में से ही नागिन सीजन 7 के लिए एक और एक्ट्रेस को कास्ट करेंगी।

इन दोनों में से एक कंटेस्टेंट को मिल सकता है चांस

एकता कपूर नागिन सीजन 7 में किसे अपनी नागिन बनाएंगी इसका खुलासा तो उन्होंने नहीं किया, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वह सुम्बुल और प्रियंका चहर चौधरी की एक्टिंग से बेहद ही इम्प्रेस हुई हैं और वह इन दोनों में से किसी एक कंटेस्टेंट को अपने शो में कास्ट करने वाली हैं I

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आते ही जिन कंटेस्टेंट को बड़े प्रोजेक्ट्स मिले उसमें अंकित गुप्ता और गौतम विग का नाम भी शामिल है। वह दोनों सरगुन मेहता और रवि दुबे के शो जुनूनियत में नजर आने वाले हैं। तो वही प्रियंका को भी सलमान अपनी फिल्म में चांस देंगे।

शो के ग्रैंड फिनाले में बचे हैं 19 दिन

बिग बॉस के शो को खत्म होने में बस अब 19 दिन बाकी है। शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो अब तक अपना आपा खो चुके हैं। हाल ही में शालीन ने घर में अपना आपा खोते हुए कंटेस्टेंट की मिनिमम गारंटी शो में कितनी है, इसकी पोल खोल की। तो वही टीना भी सलमान खान की फटकार के बाद फूट-फूटकर रोईं। टिकट टू फिनाले जीतकर निमृत पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं।