दूसरे वनडे में NZ के लिए सबसे बड़ा काल बना Team India का ये खिलाड़ी,जमकर बरपाया कहर

दूसरे वनडे में NZ के लिए सबसे बड़ा काल बना Team India का ये खिलाड़ी,जमकर बरपाया कहर

January 22, 2023 Off By NN Express

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले के तहत धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले में टीम इंडिया की जीत का हीरो एक घातक गेंदबाज रहा है जिसने पूरी न्यूजीलैंड टीम को तहस-नहस कर दिया। वह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि अनुभवी मोहम्मद शमी हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में मोहम्मद शमी ने अपने पहली ओवर से ही कीवी टीम के ऊपर जमकर प्रहार किया। मुकाबले में मोहम्मद शमी ने छह ओवर की गेंदबाजी में 18 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके इस घातक प्रदर्शन की वजह से न्यूजीलैंड की टीम 108 रनों पर जाकर ढेर हो गई । शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

गौरतलब हो कि पिछले कुछ समय में मोहम्मद शमी खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचना झेल रहे थे। यही नहीं उन पर टीम इंडिया से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा था लेकिन अब मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन करके अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। साथ ही एक बार वह साबित कर दिया है कि वह टीम इंडिया के लिए काफी उपयोगी गेंदबाज है।

बता दें कि युवा गेंदबाजों की वजह से मोहम्मद शमी की जगह भारतीय टीम खतरे में आ गई थी लेकिन मोहम्मद शमी अगर ऐसे ही लगातार प्रदर्शन करते रहते हैं तो वह इस साल होने वाले वनडे विश्व कप के लिए भी अपनी दावेदारी ठोक सकती हैं बता दें कि विश्व कप के लिहाज से न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही है वनडे सीरीज काफी अहम मानी जा रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला जीतकर भारत ने सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली।