सरकारी गाड़ी ने महिला को 200 मीटर तक घसीटा, छापेमारी करने पहुंची थी उत्पाद विभाग की टीम

सरकारी गाड़ी ने महिला को 200 मीटर तक घसीटा, छापेमारी करने पहुंची थी उत्पाद विभाग की टीम

January 20, 2023 Off By NN Express

देश में इन दिनों कार से घसीटे जाने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के समस्तीपुर जिले में भी इस तरह की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार,बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाने के दुधपुरा बाजार में गुरुवार शाम उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी. इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम का ग्रामीणों से विवाद के बाद भागने के चलते उत्पाद विभाग की गाड़ी में फंसी महिला को करीब दो सौ मीटर तक घसीटा गया.गंभीर रूप से घायल महिला को रोसड़ा अनुमंडल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी को पहुंची

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हसनपुर थाने के दुधपुरा बाजार में उत्पाद विभाग की दो गाड़ियों में विभाग की टीम छापेमारी की कार्रवाई करने पहुंची ही थी कि आक्रोशित ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की दो गाड़ियों को रोककर हंगामा किया. काफी देर बाद स्थानीय सरंपच रणवीर कुमार ने लोगों को समझा कर उत्पाद विभाग की गाड़ी को मुक्त कराया.हंगामे के दौरान उत्पाद विभाग की टीम 10 लोगों को हिरासत में लिया, जिन्हें बाद में सरपंच ने छुड़वा दिया.

महिला के बेटे को पीटने का लोगों ने किया विरोध

ग्रामीणों ने बताया कि शाम करीब 6.30 बजे पांच गाड़ी से उत्पाद विभाग की टीम दूधपुरा चौक पहुंची. टीम को देखते ही वहां उस वक्त ताड़ी पी रहे लोगों में भगदड़ मच गयी. विभाग की टीम ने लाठी चलाने के साथ लोगों को पकड़ना शुरू कर दिया. महिला के बेटे को पीटने लगे. लोगों ने विरोध किया. बेटे को बचाने के लिए महिला भी पहुंच गयी. इसी बीच उत्पाद विभाग की टीम गाड़ी लेकर भागने लगी. इसी दौरान महिला गाड़ी में फंस गयी.

पुलिस घटना से बेखबर

बताया गया कि महिला को करीब 200 मीटर तक गाड़ी घसीटते हुए ले गई. बाद में ग्राीमणों ने महिला को रोसड़ा अनुमंडल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि उसे घटना की जानकारी नहीं है, पता लगाकर मामले की जांच की जाएगी.