Babar Azam: हनी ट्रैप में फंसे पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम? सामने आए पर्सनल वीडियो और फोटोज

Babar Azam: हनी ट्रैप में फंसे पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम? सामने आए पर्सनल वीडियो और फोटोज

January 17, 2023 Off By NN Express

Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे है.जहां इस वक्त उनकी टीम को घरेलू सीरीज में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ पर्सनल वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखने वाले बाबर आजम ही हैं. इससे बाबर के हनी ट्रैप में फंसने का दावा भी किया जा रहा है.

वायरल हुईं ये फोटोज

दरअसल ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से वीडियो और फोटो जारी किया गया है और ये दावा किया गया है इसमें दिखने वाला शख्स बाबर आजम ही है और वह दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा है. इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा गया है कि जो तुमने किया है वही तुमको वापस मिले. ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. हालांकि अभी तक बाबर आजम ने इस पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

पाकिस्तान टीम ने किया खराब प्रदर्शन 

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास में ये पहली बार हुआ था. जब पाकिस्तान को अपनी धरती पर क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा हो. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वनडे सीरीज में 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी. इससे उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.