Nora Fatehi को इस लुक में पहचानना हुआ मुश्किल, कातिलाना फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल

Nora Fatehi को इस लुक में पहचानना हुआ मुश्किल, कातिलाना फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल

January 16, 2023 Off By NN Express

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनका जलवा सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी है। हाल ही में नोरा ने फुटबॉल वर्ल्ड कप में परफॉर्म किया था। अब वह इंटरनेशनल म्यूजिक इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस एक्ट्रेस और डांसर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हर बार जहां नोरा वेस्टर्न आउटफिट में बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं वहीं इस बार उन्होंने कुछ अलग किया है।

Nora Fatehi Serves Hot and Spicy Look in Glittery Red Dress, Check Out  Photos Here

बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बॉडी टाइट ड्रेस में अपना नया लुक शेयर किया है. नई फोटो में नोरा ब्लिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गोल्डन ब्लिंग ड्रेस का बॉडी सूट पहना हुआ है. नोरा इस लुक में इतनी प्यारी लग रही हैं कि फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं। उन्होंने अलग-अलग पोज में एक से बढ़कर एक फोटो शेयर की हैं।

Nora Fatehi showed superbo*ld style in a deep neck dress – people said  today the sesame appeared again - informalnewz

नोरा का बोल्ड मेकअप लुक वायरल हुआ था
एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैन ने उनकी तुलना लेडी गागा से कर दी है. लुक को दमदार बनाने के लिए नोरा ने ब्लोंड हेयरस्टाइल रखा है। आंखों का मेकअप भी एक जैसा है।

Nora Fatehi's belly dance sets the IIFA 2022 stage on fire

आर्यन खान को डेट करने की खबरें आई थीं
बता दें कि कुछ दिनों पहले नोरा फतेही और आर्यन खान के अफेयर के चर्चे थे। दुबई में एक पार्टी के दौरान दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, न तो नोरा और न ही आर्यन ने इस पर कोई टिप्पणी की।