सोनम कपूर ने मुंबई में प्रदूषण के बारे में ट्वीट किया, अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हुईं

सोनम कपूर ने मुंबई में प्रदूषण के बारे में ट्वीट किया, अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हुईं

January 15, 2023 Off By NN Express

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने मुंबई में निर्माण कार्य के कारण होने वाले प्रदूषण की शिकायत की और कहा कि शहर में गाड़ी चलाना ‘अत्याचारी’ है. उसने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि वह जुहू में अपने घर से बांद्रा बैंडस्टैंड तक यात्रा कर रही थी लेकिन अपने गंतव्य तक पहुंचने में वास्तव में काफी समय लगा। उसने ट्वीट किया: “मुंबई के माध्यम से ड्राइव करना यातनापूर्ण है। जुहू से बैंडस्टैंड तक पहुंचने में मुझे एक घंटा लग गया। बहुत अधिक निर्माण और हर जगह खुदाई। प्रदूषण छत के माध्यम से है। क्या चल रहा है।”

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें सही बताया तो कई ने उनकी आलोचना भी की। एक यूजर ने कमेंट किया: “क्या तुमने बाहर भी देखा है? हम सांस भी नहीं ले पा रहे हैं और न ही खिड़कियां खोल पा रहे हैं। यह बहुत बुरा है। दृश्य और अदृश्य प्रदूषण तबाही के दो अलग-अलग स्तर हैं। अगर वह एक अच्छा बदलाव करने की कोशिश कर रही है, तो समर्थन करें। एक अन्य ने कहा, “हां, वे आम लोगों के बेहतर बुनियादी ढांचे के लिए मेट्रो और सड़कें क्यों बना रहे हैं? उन्हें भीड़भाड़ वाली लोकल ट्रेनों में आम लोगों को पैकिंग के लिए भेजना चाहिए, ताकि अमीर लोग उनकी लग्जरी ड्राइव का आनंद ले सकें।

लेकिन अधिकांश उतने महत्वपूर्ण नहीं थे। सोनम के विचारों को साझा करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: “सोनम कपूर को ईमानदारी से बोलते हुए देखकर खुशी हुई। उपरोक्त में जोड़ने के लिए सबसे खराब सड़कों वाला शहर। प्रभाव के लोग, कृपया इस विषय पर अधिक ध्यान दें।” सोनम अपनी अगली परियोजना ‘ब्लाइंड’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक नेत्रहीन पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।