Karm Yuddha Trailer: परिवार के सम्मान के लिए जंग करते दिखेंगे आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम

Karm Yuddha Trailer: परिवार के सम्मान के लिए जंग करते दिखेंगे आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम

September 20, 2022 Off By NN Express

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी अगली वेब सीरीज ‘कर्म युद्ध’ का मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च किया। क्राइम थ्रिलर से भरी इस वेब सीरीज में आशुतोष राणा ,सतीश कौशिक और पाउली दाम नजर आएंगे इस सीरीज में इन तीन मुख्य कलाकार के अलावा जगदीश खट्टर, चंदन रॉय सान्याल, अंजना सुखानी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। हॉटस्टार स्पेशल की ये कहानी कोलकाता में सेट है।

इस वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। सीरीज के सारे एपिसोड्स 30 सितंबर को रिलीज होंगे। ट्रेलर की शुरुआत में आशुतोष राणा कहते हैं गणित में एक और एक , दो होते हैं लेकिन जब परिवार पर मुसीबत आती है तो यहीं 1 और एक 11 हो जाते हैं। 

कर्म युद्ध वेब सीरीज कोलकाता के एक अमीर परिवार की कहानी को दिखाता है, एक परिवार किस तरह अपने मान सम्मान के लिए कैसे साथ संघर्ष करने लगता है ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही दर्शकों में इस सीरीज को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। शो का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए एक्टर आशुतोष राणा ने लिखा,’ खुशहाली वाला शहर कैसे रॉय परिवार के लिए खून का मैदान बन गया। आशुतोष राणा और सतीश कौशिक की एक्टिंग को देखने के लिए दर्शक काफी बेशब्री से इंतेजार कर रहे हैं, ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- आपका और आपके इस सीरीज का दिली इंतेजार है।

इस वेब सीरीज में कहानी रॉय परिवार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएंगी, सस्पेंस और एक्शन से भरे इस ड्रामा को लेकर आशुतोष राणा जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर नजर आएंगे।