Pushpa-2 से रिप्लेस किए जाने की खबरों पर से रश्मिका ने उठाया पर्दा, कहा- शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं

Pushpa-2 से रिप्लेस किए जाने की खबरों पर से रश्मिका ने उठाया पर्दा, कहा- शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं

January 12, 2023 Off By NN Express

बीते दिनों रश्मिका मंदाना को पुष्पा 2 से रिप्लेस किए जाने की खबरें सामने आ रही थीं. कहा जा रहा था कि रश्मिका को फिल्म के दूसरे पार्ट से हटा दिया गया है। लेकिन अब रिलैप्स की अफवाहों पर रश्मिका का रिएक्शन सामने आया है. रश्मिका ने फिल्म से रिप्लेस किए जाने की खबरों को खारिज किया है। गलता प्लस को दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा- ‘बहुत सारी खबरें सामने आ रही हैं कि मुझे फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है। लेकिन ऐसा नहीं है, मैं वास्तव में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं.’ मुझे लगता है कि मैं अगले महीने तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दूंगा। यह फिल्म पहले पार्ट से बड़ी और बेहतर होगी। मैंने सुना है कि फिल्म का सेकेंड हाफ काफी दिलचस्प है।

रश्मिका को पुष्पा: द राइज़ में श्रीवल्ली की भूमिका के लिए देशव्यापी पहचान मिली। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। हाल ही में खबरें आई थीं कि मेकर्स ने दूसरे पार्ट के लिए साईं पल्लवी को अप्रोच किया है। हालांकि अब रश्मिका ने इन खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार रामचरण को पुष्पा-2 में लेना चाहते हैं. दोनों ने पहले रंगस्थलम में साथ काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने राम चरण के कैमियो से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

मेकर्स ने पहला पार्ट 194 करोड़ रुपये के बजट में बनाया था। जबकि दूसरे भाग के लिए निर्माता 450 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश कर रहे हैं। साथ ही मैत्री मूवी मेकर्स ने इस बार हिंदी डबिंग राइट्स ले लिए हैं। पुष्पा पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इसमें अल्लू अर्जुन ‘पुष्पराज’ और रश्मिका मंदाना ‘श्रीवल्ली’ के रोल में नजर आए थे। फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। फिल्म को मूल रूप से तेलुगु में शूट किया गया था और बाद में इसे हिंदी सहित अन्य भाषाओं में डब किया गया था। पुष्पा 1 ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। यही वजह है कि मेकर्स पार्ट 2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।