सड़क हादसा,गैस सिलेंडर भरवाने जा रहे युवक की हुई मौत

सड़क हादसा,गैस सिलेंडर भरवाने जा रहे युवक की हुई मौत

January 12, 2023 Off By NN Express

बलौदाजाबार-भाटापारा,12 जनवरी । जिले के पलारी थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पलारी थाने से 6 किलोमीटर दूर अमेरा मोड़ पर ये एक्सीडेंट हुआ। बाइक चालक संतु राम (50 वर्ष) को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल को पलारी अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, मृतक संतु राम ग्राम डाबाडीह का निवासी था, जो घरेलू गैस सिलेंडर भरवाने के लिए बाइक से पलारी जा रहा था, जिसे सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल संतु ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।

वही भाटापारा के शक्ति वॉर्ड में गैस सिलेंडर फटने से 10 साल का बच्चा और उसके पिता झुलस गए। आसपास के लोगों ने जब सिलेंडर फटने की आवाज सुनी और आग देखा, तो तुरंत मदद के लिए पहुंचे। उन्होंने फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी। जानकारी मिलने पर नगरपालिका और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। घायल बच्चे और पिता को इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल भाटापारा में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।