कभी यामी गौतम संग रोमांस करते थे अनुपमा के पति, जानें इतने सालों में …

कभी यामी गौतम संग रोमांस करते थे अनुपमा के पति, जानें इतने सालों में …

January 11, 2023 Off By NN Express

अनुपमा धारावाहिक और इसके कलाकार आज इतने फेमस हो गए हैं कि दर्शक इनके असली नाम से ज्यादा इन्हें सीरियल के नाम से जानते हैं। अनुपमा की रुपाली गांगुली अनुपमा के किरदार में आज काफी चर्चित हो गई हैं। वहीँ अनुज के किरदार में कुछ महीनों पहले ही शो में एंट्री करने वाले गौरव खन्ना भी अपने किरदार में काफी फेमस हो गए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुज यानी गौरव खन्ना कई सालों पहले यामी गौतम संग रोमांस कर चुके हैं। गौरव खन्ना एक शो में यामी गौतम के साथ लीड रोल में नजर आए थे। दरअसल, 14 साल पहले 2009 में कलर्स चैनल पर एक टीवी सीरियल शुरू हुआ था। इस सीरियल का नाम ‘ये प्यार ना होगा कम’ था। इसमें लीड रोल यामी गौतम और गौरव खन्ना ने ही निभाया था। करीब 161 एपिसोड तक चला यह सीरियल उस वक्त काफी पॉपुलर भी हो गया था।

सीरियल में गौरव खन्ना ने अबीर बाजपेयी का रोल प्ले किया था, जबकि उनकी लव इंटरेस्ट के रोल में यामी गौतम थीं, जिन्होंने लहर माथुर का किरदार निभाया था। सीरियल में दोनों की लव-स्टोरी को बेहद खूबसूरत तरीके से दिखाया गया था। सीरियल ‘ये प्यार ना होगा कम’ एक प्रेम कहानी थी, जो जातिवाद के बैकग्राउंड पर तैयार किया गया था। कहानी में एक छोटे शहर के दो अलग-अलग जाति वाले परिवारों को दिखाया गया है, जहां अंतरजातीय शादियों को अच्छा नहीं माना जाता। सीरियल में ब्राह्मण के बेटे अबीर बाजपेयी को कायस्थ समाज की लड़की लहर माथुर से प्यार हो जाता है। दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अपने परिवार और समाज में विरोध का सामना करना पड़ता है।

सीरियल की कहानी दो प्यार करने वाले ऐसे लोगों की है, जिन्हें एक होने के लिए परिवार और समाज की नफरत को झेलना पड़ता है। कई सालों तक तक ये शो चला और लोगों के दिल में राज करता रहा। अब बात करें इनके किरदारों की तो यामी गौतम ने सीरियल के बाद आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म विकी डोनर में नजर आईं थी जिसके बाद वे कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई और कई बेहतरीन फिल्मों में नजर भी आईं। एक्ट्रेस ने हाल हो में उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से गुपचुप शादी रचा ली थी।