Virat Kohli ने सूर्यकुमार यादव को बताया फॉर्म खराब हो तो क्या करना चाहिए?

Virat Kohli ने सूर्यकुमार यादव को बताया फॉर्म खराब हो तो क्या करना चाहिए?

January 11, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 11 जनवरी  साल के पहले ही मैच में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली ने मैच के बाद सूर्यकुमार यादव से इस पारी के बारे में खुल कर बात की। बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव ने विराट को इस पारी के लिए शुभमकामना दी और पूछा कि उन्हें कैसा लग रहा है। विराट ने सूर्या के सवालों का खुलकर जवाब दिया और कहा कि जब साल की शुरुआत इस तरीके से हो तो अच्छा लगता है। पिछले दो साल को देखते हुए यह शुरुआत अच्छी है। विराट ने कहा “यह वर्ल्ड कप का साल है और उम्मीद है कि मैं इस फॉर्म को आगे भी जारी रखूंगा।

इस दौरान विराट कोहली ने उन दो सालों के बारे में भी बात की जब उनका बल्ला खामोश था और उनकी आलोचना होने लगी थी। विराट ने कहा जब किसी का फॉर्म ठीक न चल रहा हो तो उसे दो कदम पीछे ले लेना चाहिए। आपको बता दें कि एशिया कप से पहले विराट कोहली अपने फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे थे, लेकिन जब उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया और उसके बाद लौटे तबसे लगातार उनका बल्ला धूम मचा रहा है।

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में 87 गेंद पर 113 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके और 1 छक्का लगाया। यह उनके करियर का 45वां वनडे शतक है और अब सचिन तेंदुलकर से इस मामले में वह केवल 4 शतक दूर हैं। इतना ही नहीं भारतीय सरजमीं पर शतक लगाने के मामले में उन्होंने सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर ली है। अब दोनों के घरेलू जमीन पर 20-20 शतक हो गए हैं। कोहली की इस पारी की तारीफ सचिन तेंदुलकर से लेकर क्रिकेट के कई बड़ी हस्तियों ने किया है। सचिन ने अरने ट्वीट में लिखा है कि देश का नाम रोशन करते रहो। उन्होंने भारतीय टीम के टॉप आर्डर की भी तारीफ की है।