IND vs SL 1st ODI Live: विराट, रोहित और गिल ने खेली तूफानी पारी, भारत ने श्रीलंका को दिया 374 रनों का लक्ष्य

IND vs SL 1st ODI Live: विराट, रोहित और गिल ने खेली तूफानी पारी, भारत ने श्रीलंका को दिया 374 रनों का लक्ष्य

January 10, 2023 Off By NN Express

भारत और श्रीलंका के बीच पहले वनडे मैच के तहत भिड़ंत हो रही है ।दोनों टीमें बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में आमने -आमने हैं ।ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में भारत की पारी समाप्त हो गई थी।टीम इंडिया ने निर्धारित 50 ओवर में  विराट कोहली,रोहित शर्मा और शुभमन गिल की  तूफानी पारियों के दम पर विशाल स्कोर खड़ा किया है। भारत  ने  50 ओवर में 7विकेट पर 373 रन बनाए हैं, जीत  के लिए श्रीलंका को 374 रन बनाने होंगे।

मुकाबले में भारतीय टीम के लिए विराट कोहली ने तूफानी पारी खेली। विराट कोहली ने  87 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 113 रनों की शतकीय पारी खेली। विराट कोहली के अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने भी बल्ले से जलवा दिखाया।हिटमैन रोहित शर्मा ने 67 गेंदों में  9 चौके और  3 छक्के की मदद से 83 रनों की पारी खेली।वहीं शुभमन गिल ने 60 गेंदों में 11 चौके की मदद  से 70 रनों की पारी खेली।

केएल राहुल ने 29  गेंदों में 39 रन बनाए।इस दौरान 4 चौके और एक छक्का जड़ा श्रेयस अय्यर ने 24 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 28 रनों की पारी खेली। वहीं हार्दिक पांड्या ने 12 गेंदों में 14 रनों की पारी खेली। इसके अलावा अक्षर पटेल  9,मोहम्मद शमी 4 और मोहम्मद सिराज ने 7 रन बनाए। श्रीलंका के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट कुसन रजिता ने लिए।वहीं दिलशान मदुशंका ,चमिका करुणारत्ने,दासुन शनाका और धनजंय डी सिल्वा ने 1-1विकेट अपने नाम किए।वैसे मुकाबले में भारत  ने श्रीलंका के सामने विशाल लक्ष्य रखा है।ऐसे में टीम इंडिया की जीत की संभावनाएं बढ़ गई हैं। श्रीलंका के खिलाफ अब गेंदबाजों को भी कमाल करके दिखाना होगा।