शिक्षक बना शैतान! देर से आने पर छात्र को डंडे से बेरहमी से पीटा, छात्र हुआ लहूलुहान…

शिक्षक बना शैतान! देर से आने पर छात्र को डंडे से बेरहमी से पीटा, छात्र हुआ लहूलुहान…

January 10, 2023 Off By NN Express

शहडोल, 10 जनवरी । जिले का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां पर एक स्कूल के एक टीचर ने बच्चे को बड़ी ही बेरहमी से पीटा है. जहां शिक्षक ने कक्षा 7वीं के छात्र को महज देरी से स्कूल आने पर डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जिससे छात्र लहूलुहान हो गया। गनीमत ये रही कि लाठी छात्र की आंख के ऊपर लगी। अगर निशाना चूक जाता तो छात्र की आंख भी जा सकती थी। वहीं परिजनों की शिकायत के बाद टीचर पर मामला दर्ज किया गया है।

मामला ब्यौहारी थाना क्षेत्र के माध्यमिक शासकीय विद्यालय का है। जहां अध्ययनरत कक्षा 7वीं का छात्र प्रकाश राठौर को स्कूल में टाट पट्टी (बिछौना) बिछाते वक्त संस्कृत के शिक्षक सत्यम पांडे ने लेट होने पर पहले थप्पड़ मारा और कहा चप्पल उतार के आओ। छात्र ने जब देरी की तो शिक्षक ने डंडे से प्रहार कर दिया। खुद को बचाने जब बच्चा झुका तो उसकी आंख बच गई। आंख के ऊपर चोट लगने से छात्र लहूलुहान हो गया।

परिजनों को मामले की सूचना मिली तो बच्चे को लेकर थाना पहुंचे। जहां छात्र की शिकायत पर ब्यौहारी पुलिस ने शिक्षक पर धारा 323, 342 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस पूरे मामले में ब्यौहारी थाना प्रभारी समीर का कहना है कि एक शिक्षक द्वारा छात्र को मारने का मामला सामने आया था। जिसके सिर पर चोट है। छात्र की शिकायत पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।