सड़क दुर्घटना में राज्य गृह सचिव वी वेणु का परिवार घायल

सड़क दुर्घटना में राज्य गृह सचिव वी वेणु का परिवार घायल

January 9, 2023 Off By NN Express

तिरुवनन्तपुरम,09 जनवरी । केरल में सोमवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा होते-होते टल गया। लेकिन सड़क हादसे में केरल के गृह सचिव वी वेणु का परिवार घायल हो गया है। दरअसल केरल के गृह सचिव वी वेणु और उनकी पत्नी सारदा मुरलीधरन और उनका बेटा और कुछ रिश्तेदार यात्रा कर लौट रहे थे। लेकिन कायाकुलम में आचानक उनकी कार की एक ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस सड़क हदासे में कार में सवार सात लोग घायल हो गए है। सभी घायलों का तिरूवल्ला के पास परुमाला के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि इस पूरे हादसे में बड़ी अनहोनी होते होते टल गई।

जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना देर रात करीब एक बजे हुई जब गृह सचिव और उनका परिवार कोच्चि से तिरुवनंतपुरम लौट रहे थे। अधिकारी ने कहा कि उनकी गाड़ी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सड़क हादसे में वेणु और कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं। अधिकारी ने कहा कि गृह सचिव के नाक और पेट में चोटें आई हैं और उन्हें इंटरनल ब्लीडिंग भी हुई है। जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी हालत अब पहले से स्थिर है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना किस कारणों से हुई है फिलहाल उसका पता नहीं चल पाया है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी मामलें की जांच आगे जारी है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि गृह सचिव वी वेणु को पिछले साल जून में ही नियुक्त किया गया है।