KGF Chapter 3: तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार…. यश के बर्थडे के मौके पर केजीएफ 3 को लेकर ऐसा अपडेट  आया सामने….

KGF Chapter 3: तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार…. यश के बर्थडे के मौके पर केजीएफ 3 को लेकर ऐसा अपडेट आया सामने….

January 8, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली,08 जनवरी  यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। पैन इंडिया कन्नड़ फिल्म ने देश के साथ-साथ विदेश में जबरदस्त कलेक्शन किया। रॉकी भाई पर जान लुटाने वाले फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार करने लगे। आज यश के बर्थडे के मौके पर केजीएफ 3 को लेकर ऐसा अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर लोग खुश हो जाएंगे। हालांकि, यश के फैंस को निराशा हो सकती है।

होम्बाले फिल्म्स के फाउंडर विजय किरगंदूर ने हाल ही में बताया कि केजीएफ चैप्टर 3 पर काम शुरू हैं। केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही थी। 4 साल बाद, केजीएफ चैप्टर 2 ने दुनिया भर में 1200 करोड़ के पार जाने के साथ फ्रेंचाइजी को एक ब्रांड बना दिया। दर्शकों के इतने प्यार के साथ, यश के अलावा किसी और को रॉकी का किरदार निभाने की कल्पना करना मुश्किल है। लेकिन होम्बले फिल्म्स के विजय किरगंदूर ने इसे लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

पांच पार्ट में बनेगी केजीएफ

Metrosaga की रिपोर्ट के अनुसार, विजय किरगंदूर ने खुलासा किया कि केजीएफ चैप्टर 3 के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम अभी शुरू नहीं हुआ है। फिलहाल डायरेक्टर प्रशांत नील व्यस्त हैं इसलिए देरी हो रही है। उन्होंने कहा कि तीसरे पार्ट के 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है। इतना ही नहीं ये भी बताया कि केजीएफ को 5 पार्ट्स में बनाने की तैयारी है। यह भी संभव है कि केजीएफ पांचवें पार्ट से भी आगे चले।

फैंस को जबसे ये खबर मिली है वो खुशी से झूम उठे पर इसके बाद जो बात बताई गई वो हैरान करने वाली थी। उन्होंने कहा कि पांचवे पार्ट के बाद रॉकी भाई के रूप में आप किसी और को भी देख सकते हैं। उन्होंने कहा- ‘केजीएफ फ्रेंचाइजी में संभव है कि 5वें पार्ट के बाद कोई और हीरो रॉकी भाई का रोल प्ले करे, ठीक जेम्स बॉन्ड सीरीज की तरह ही हीरो बदलते रहते हैं।’