17 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

17 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

September 20, 2022 Off By NN Express

इंदौर, 19 सितंबर । इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत लीजेंड्स और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का 12वां मुकाबला बारिश के चलते रद्द कर दिया गया। मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक होल्कर स्टेडियम पहुंचे थे, लेकिन उन्हें निराश लौटना पड़ा।

इससे पहले न्यूजीलैंड लीजेंड्स ने सोमवार शाम टास जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। भारत का पहला विकेट नमन ओझा के रूप में गिरा। वह 18 रन बनाकर शेन बांड की गेंद पर कप्तान रोस टेलर को कैच थमा बैठे थे। इसके बाद भारत ने 5.5 ओवर में एक विकेट पर 49 रन बना लिए, तभी तेज बारिश शुरू हो गई, जिसके चलते मैच को रोक दिया गया। इस दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर 19 और सुरेश रैना 9 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे।

बारिश थमने के बाद अम्पायरों ने मैदान का जायजा लिया। सचिन तेंदुलकर भी मैदान का मुआयना करने पहुंचे। बाउंड्री के समीप सचिन को देखकर दर्शक उत्साहित नजर आए। बारिश से मैदान के बाहरी हिस्सों में पानी जमा हो गया था। आउटफील्ड भी खासा गीला था। मैदान के जिन क्षेत्रों में पानी के कारण स्थिति खराब थी, वहां अंपायरों ने निरीक्षण किया और इसके बाद मैच को रद्द कर दिया।