विक्की कैटरीना के घर कभी भी गूंज सकती है बच्चे की किलकारी, सास-ससुर के साथ पूजा में नज़र आईं कटरीना 

विक्की कैटरीना के घर कभी भी गूंज सकती है बच्चे की किलकारी, सास-ससुर के साथ पूजा में नज़र आईं कटरीना 

January 7, 2023 Off By NN Express

विक्की कैटरीना बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में विक्की और कटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में विक्की और कैट मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, कपल को मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया है। इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इसके साथ ही सिद्धिविनायक मंदिर में विक्की कटरीना के साथ विक्की की मां वीना कौशल भी नजर आई हैं.वायरल हो रही इन तस्वीरों में कैटरीना सिर ढके पूजा करती नजर आ रही हैं। कैटरीना ने इस दौरान हरे रंग का सूट पहना हुआ है। वहीं विक्की सफेद शर्ट और खाकी पेंट में नजर आ रहे हैं. दोनों ने मंदिर का पीला पटका भी पहना हुआ है। वहीं, एक अन्य तस्वीर में विक्की और कटरीना के अलावा और भी कई लोग दर्शन करने पहुंचते नजर आ रहे हैं। बता दें कि विक्की और कटरीना नए साल में राजस्थान में वेकेशन मना रहे थे। इस वेकेशन की तस्वीरें भी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

वहीं, कैटरीना और विक्की कौशल ने 2 साल की डेटिंग के बाद साल 2021 में दिसंबर में शादी की थी। वहीं विकी और कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना हाल ही में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्म सलमान खान के साथ टाइगर 3 होने वाली है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, विक्की कौशल की गोविंदा नाम मेरा ओटीटी पर रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. अब विकी जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे I