उर्फी जावेद ने किया चौंकाने वाला खुलासा,बोली, पूरे कपड़े पहनने से हो जाता है मेरा बुरा हाल

उर्फी जावेद ने किया चौंकाने वाला खुलासा,बोली, पूरे कपड़े पहनने से हो जाता है मेरा बुरा हाल

January 7, 2023 Off By NN Express

उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन उनके कपड़े न पहनने की असली वजह भी सामने आ गई है. सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. छोटे और बोल्ड कपड़े पहनने के मामले में उर्फी का कोई मुकाबला नहीं है। टीवी एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं. आए दिन उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। पिछले कुछ दिनों में वह कई बार विवादों में फंस चुकी हैं।

सोशल मीडिया सनसनी ने अपने नए कारनामों से सभी को हैरान कर दिया है। उर्फी हर दिन एक से एक बोल्ड अंदाज में सबके सामने आ जाती हैं. लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर लगता है कि यह उनके लिए मजेदार नहीं बल्कि एक सजा है। छोटे-छोटे कपड़े पहनना उर्फी जावेद की मजबूरी बन गई है। इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे. दरअसल उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है।

शेयर की तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्फी के पूरे पैरों में एलर्जी हो गई है. वहीं वीडियो में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपनी पूरी टांगें दिखाई हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि उनके पैरों पर मोटे लाल रंग के धब्बे दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें इस एलर्जी के कारण कितनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा होगा. जिसकी वजह से वह पूरे कपड़े नहीं पहन पाती हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर पर लिखा भी है कि उन्हें कपड़ों से एलर्जी है उर्फी कहती है इसलिए वह कपड़े नहीं पहनती, क्योंकि उसकी हालत गंभीर है। जब वह कपड़े पहनती है तो उसका शरीर प्रतिक्रिया करता है। बता दें उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. लेकिन उनके खिलाफ आवाज उठाने वालों की कमी नहीं है।