ऋषभ पंत के मुश्किल वक्त में उर्वशी रौतेला की ये घटिया हरकत ! फैंस ने लगाई लताड़

ऋषभ पंत के मुश्किल वक्त में उर्वशी रौतेला की ये घटिया हरकत ! फैंस ने लगाई लताड़

January 7, 2023 Off By NN Express

मुंबई,07 जनवरी । भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उर्वशी रौतेला ने पंत के एडमिटेड हॉस्पिटल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आई है। कई फैंस ने अभिनेत्री को इस मुश्किल घड़ी में सुर्खियां बटोरने की चाहत को मूर्खता करार दिया है और जमकर फटकार लगाई है। एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि ये लड़की पागल है क्या। दूसरे यूजर ने लिखा है कि फेम कमाने का क्या घटिया तरीका है। मालूम है कि वह एक बड़े हादसे गुजरे हैं। यह अब मनोरंजन का जरिया नहीं है। बल्कि मानसिक उत्पीड़न का मामला है।

इस तरह यूजर्स उर्वशी को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। गौरतलब है कि ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कई बार उनके लिए सलमाती की दुआं मांग चुकी हैं। इतना ही नहीं उर्वशी की मां मीरा सिंह रौतेला ने भी ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की कामना की है। मौजूदा समय में ऋषभ पंत का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में जारी है। अब भला इस मौके पर उर्वशी रौतेला सुर्खियों बटोरने से कैसे पीछे रह सकती हैं।

गुरुवार को उर्वशी रौतेला ने इसी हॉस्पिटल की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर किया है, जिसमें ऋषभ का इलाज चल रहा है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ये बज बन गया है कि क्या उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से मिलने के लिए हॉस्पिटल पहुंची हैं। साथ ही तमाम यूजर्स इसके चलते उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि पंत 30 दिसंबर को एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे। उसके बाद से ऋषभ का लगातार हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। हाल ही में ऋषभ पंत को देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।