गले से पेट तक, कटे-फटे कपड़ों में दिखी उर्फी जावेद, वीडियो देख एक बोला- पीछे का आगे हो गया बहन

गले से पेट तक, कटे-फटे कपड़ों में दिखी उर्फी जावेद, वीडियो देख एक बोला- पीछे का आगे हो गया बहन

January 6, 2023 Off By NN Express

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण पर फिल्माए विवादित गाने ‘बेशरम रंग’ पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो भगवा रंग की ड्रेस में दिख रही हैं। उर्फी की यह ड्रेस गले से लेकर पेट तक कटी-फटी नजर आ रही है। इसके साथ ही उर्फी ने मैचिंग कलर की सैंडिल भी कैरी की हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘बेशरम रंग’ गाना सुनाई दे रहा है और उर्फी उस पर जलवे बिखेरते नजर आ रही हैं। हालांकि, उर्फी का यह वीडियो देख लोग भड़क गए हैं और जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

उर्फी जावेद का वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- बहन कोई दूसरा रंग नहीं मिला तुझे पहनने के लिए? वहीं एक और यूजर ने कहा- इसने सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी के लिए भगवा रंग के कपड़े पहने हैं। इसे सिर्फ अटेंशन चाहिए। वहीं एक और शख्स ने उर्फी की कटी-फटी ड्रेस देखकर पूछा- इसके टेलर का नंबर है क्या किसी के पास? एक और बोला- इसकी ड्रेस देखकर लग रहा है कि पीछे वाला हिस्सा आगे और आगे वाला पीछे कर दिया गया है। 

हाल ही में उर्फी के खिलाफ दर्ज हुआ था केस : 
बता दें कि उर्फी जावेद को उनके विवादित फैशन सेंस के चलते कई बार मुसीबतें भी झेलनी पड़ती हैं। दिसंबर, 2022 में अली काशिफ खान देशमुख नाम के एक वकील ने मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में उर्फी के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। 

इस्लाम को नहीं मानती उर्फी जावेद : 
कुछ महीनों पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू में कहा था- वे (इस्लामी धर्मगुरू) समुदाय की सभी महिलाओं को कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं। शादी के सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा- मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं और मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती। इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं। हम जिससे चाहे उससे शादी कर लें। उनका कहना है कि धर्म को मानने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए। 

मेरी मां ने कभी धर्म नहीं थोपा : 
उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए कहा था- मेरे पिता बहुत रूढ़िवादी थे। जब मैं 17 साल की थी तब वो मुझे, मेरे भाई-बहनों और मां को छोड़कर चले गए थे। मेरी मां बहुत धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी हम पर धर्म को थोपने की कोशिश नहीं की। मेरे भाई-बहन इस्लाम को फॉलो करते हैं, लेकिन मैं नहीं करती।