घबराए अजय देवगन, आगे बढ़ाई फिल्म मैदान की रिलीज डेट, अब फरवरी में नहीं बल्कि इस महीने होगी रिलीज

घबराए अजय देवगन, आगे बढ़ाई फिल्म मैदान की रिलीज डेट, अब फरवरी में नहीं बल्कि इस महीने होगी रिलीज

January 6, 2023 Off By NN Express

2023 शुरू हो चुका है और आने वाले वक्त में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का घमासान देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं साल शुरू ही हुआ और स्टार्स ने अपनी फिल्मों को पोस्टपोन करने के साथ उनकी रिलीज डेट में भी चेंज करना शुरू कर दिया है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी फिल्म मैदान (Maidaan) की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के लिए प्रोड्यूसर बोनी कपूर ( Boney Kapoor) से रिक्वेस्ट की है। अजय के ऐसा करने की वजह भी सामने आई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें अजय ने बोनी से मैदान को 2023 की गर्मियों तक स्थगित करने का अनुरोध किया है। उनको लगता है कि फरवरी में कई फिल्मों के बीच फंसने के बजाए फिल्म को एक ओपन विंडो की जरूरत है।


2023 में धमाल मचाएंगे अजय देवगन
अजय देवगन के लिए 2022 अच्छा गुजरा। उनकी 3 फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया। 2023 में भी उनकी कई धमाकेदार और बिग बजट फिल्में रिलीज होने को तैयार है। इस साल उनकी भोला, सिंघम 3 और मैदान सहित कुछ फिल्में रिलीज होगी। आपको बता दें कि अजय और बोनी कपूर की फिल्म मैदान 1952-1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के गोल्डन ऐरा पर आधारित है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 17 फरवरी को रिलीज होनी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फरवरी में ही और भी कई फिल्में रिलीज हो रही है अजय नहीं चाहते कि उनकी फिल्म बाकी फिल्मों के बीच सैंडवीच बने। यहीं वजह है कि उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की रिक्वेस्ट की है। 


– बॉलीवुड हंगामा को फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मैदान एक अलग जोनर की फिल्म और रिलीज के साथ ही इसके कलेक्शन में काफी कुछ देखने को मिलेगा। और यह तभी संभव हो सकता है जब इसके रिलीज के साथ कोई दूसरी फिल्म ओपनिंग न कर रही हो। इसलिए अजय देवगन ने फिल्म निर्माता से मैदान की रिलीज को मई या जून तक टालने का अनुरोध किया है। इसका कारण यह है कि इन महीनों में हिंदी फिल्मों की रिलीज ज्यादा नहीं होती है। 


– सूत्रों का कहना है कि बोनी कपूर ने इस प्वाइंट को ध्यान में रखा है और जल्द ही मैदान की संभावित नई तारीख पर निर्णय लेंगे। अजय देवगन मार्च में भोला की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड है। उन्हें लगता है कि भोला में धमाकेदार शुरुआत करने और इसमें बड़ा स्कोर करने की क्षमता है।